ताज़ा खबर
 

उमा भारती ने कहा था- नरेंद्र मोदी विकास पुरुष नहीं विनाश पुरुष हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

उमा भारती कहती हैं कि मैं नरेंद्र मोदी को मोटा भाई कहती हूं और उन्हें 1973 से जानती हूं।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती। (File Photo)

सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया एक ऐसी जगह है जहां रोज कुछ ना कुछ ऐसी चाजें सामने आती हैं जो देखते ही देखते वायरल होने लगती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मौजूदा केंद्रीय मंत्री उमा भारती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसते हुए कह रही हैं कि मोदी कोई विकास पुरुष नहीं हैं..वो सिर्फ एक विनाश पुरुष हैं। हालांकि ये वीडियो यूट्यूब पर अगस्त 2016 में अपलोड किया गया था लेकिन फिर से एक बार इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। फेसबुक पर इस वीडियो को सतीष कुमार किंग नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में पहले नरेंद्र मोदी मंच से यूपीए सरकार में पीएम रहे मनमोहन सिंह पर हमला कर रहे हैं। मोदी के इसी हमले के बाद उमा भारती को कहते दिखाया जै रहा है कि मोदी विकास पुरुष नहीं विनाश पुरुष हैं।

वीडियो में नरेंद्र मोदी कहते हुए दिख रहे हैं कि प्रधानमंत्री जी अगर आपको विकास के लिए कोई रास्ता नहीं सूझ रहा हो तो सीधे गुजरात का रास्ता पकड़िए आपको विकास मिल जाएगा। मोदी के इस बयान के वीडियो के आगे उमा भारती का एक बयान जोड़ा गया है। इसमें उमा भारती कहती हैं कि मैं नरेंद्र मोदी को मोटा भाई कहती हूं और उन्हें 1973 से जानती हूं। मुझे उनके बारे में अच्छी तरह मालूम है कि वो विकास पुरुष नहीं विनाश पुरुष हैं और उन्होंने गुजरात का निनाष किया है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उमा भारती दोनों के बयान पुराने हैं। नरेंद्र मोदी का बयान तब का है जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे वहीं उमा भारती का जो बयान वीडियो में दिखाया जा रहा है वो तब का है जब वह भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित हुईं थीं। अब फिर से एक बार उमा भारती का तब का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाबरी मस्जिद पर उमा भारती ने कहा- "कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App