ताज़ा खबर
 

एक्‍टर बोला- गांजा लीगल करो, मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर दे डाली चेतावनी

उदय चोपड़ा के इस ट्वीट पर बाकायदा मुंबई पुलिस ने जवाबी ट्वीट किया है और उदय चोपड़ा को समझदारी का परिचय देने की नसीहत दे डाली। वहीं मुंबई पुलिस के जवाब पर सोशल मीडिया खूब मजे ले रहा है।

mumbai policeउदय चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गांजे को देश में लीगल करने की मांग की थी। (file pic)

फिल्म अभिनेता उदय चोपड़ा ने देश में मारिजुआना (गांजा) को कानूनी तौर पर वैध करने की बात कही है। उदय चोपड़ा ने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए, जिस पर सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा जा रहा है। दरअसल गुरुवार को उदय चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि “मुझे लगता है कि भारत में मारिजुआना को लीगल कर देना चाहिए। पहला तो, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा इसे कानूनी तौर पर वैध करने और इस पर टैक्स लगाने से देश को बड़ी मात्रा में राजस्व की प्राप्ति होगी। साथ ही इससे जुड़े आपराधिक तत्वों को भी खत्म किया जा सकेगा। आखिरी और सबसे महत्वपूर्ण मारिजुआना सेहत के लिए काफी फायदेमेंद है।”

अब उदय चोपड़ा के इस ट्वीट पर बाकायदा मुंबई पुलिस ने जवाबी ट्वीट किया है और उदय चोपड़ा को समझदारी का परिचय देने की नसीहत दे डाली। मुंबई पुलिस ने उदय चोपड़ा के ट्वीट पर रिप्लाई ट्वीट करते हुए लिखा कि “सर, भारत का नागरिक होने के नाते, आपको ये आजादी है कि आप अपने विचार सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर साझा करें। लेकिन ध्यान रखें कि अभी तक गांजे का इस्तेमाल करना, उसे अपने पास रखना और गांजे के साथ सफर करना नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोथ्रोपिक सब्सटांस एक्ट, 1985 के तहत गंभीर अपराध है। इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से इन बातों का प्रचार करने की अपील भी की।”

वहीं मुंबई पुलिस के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर यह मुद्दा छा गया। कुछ लोगों ने उदय चोपड़ा को मुंबई पुलिस द्वारा दिए गए जवाब की खूब तारीफ की और इसकी तुलना धूम फिल्म से कर डाली। जिसमें उदय चोपड़ा का किरदार अली गलत काम करता है तो अभिषेक बच्चन का किरदार एसीपी जय उसे सही रास्ते पर लाने की कोशिश करता है। ऐसा ही कुछ इस मामले में भी देखने को मिला, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मजे लिए।

Next Stories
1 केंद्रीय मंत्री बोले- मैं पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान नहीं, मुझे तो मुफ्त मिलता है
2 एंकर ने पूछा-राहुल गांधी या तेजस्वी यादव? जवाब मिला-लड़ाई मत करवाइए, कोई फायदा नहीं होने वाला
3 साइकिल आप चला रहे हैं या बुआ जी? अखिलेश बोले- इलेक्ट्रानिक है पैडल मारने की जरूरत नहीं
ये पढ़ा क्या?
X