ताज़ा खबर
 

कश्मीरी पत्थरबाज की तरह राम रहीम को भी जीप पर बांधकर घुमाओ, सोशल मीडिया पर उठी मांग

हरियाणा और पंजाब में फैली हिंसा में अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा बाबा राम रहीम को रेप का दोषी करार देने के बाद उनके समर्थकों में काफी रोष है। लाखों की संख्या में पंचकूला पहुंचे समर्थक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। उग्र समर्थकों ने निजी टीवी चैनल एनडीटीवी के ओबी बैन को आग के हवाले कर दिया है। इसके अलावा टाइम्स नाऊ और आज तक के ओबी बैन को तोड़ा गया है। पंजाब में भी उग्र डेरा समर्थकों ने दो रेलवे स्टेशन में आग लगा दी दिया है। बाबा के समर्थकों ने मीडिया को निशाना बनाने के साथ-साथ चंडीगढ़-शिमला हाई वे पर आम लोगों को भी निशाना बनाया है। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस पर भी नाराज समर्थक पत्थर फेंक रहे हैं। इस हिंसा में अभी तक 17 लोगों के मरने और लगभग 150 लोगों के घायल होने की खबर है। हिंसा की ये आग पंजाब हरियाणा से निकलकर दिल्ली और राजस्थान तक फैल गई है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोगों से शांति की अपील की जा रही है।(यहां पढ़ें बाबा राम रहीम केस से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट: PHOTOSVIDEOSFULL COVERAGE)

सोशल मीडिया पर शांति बहाल करने का एक बेहद अजीब तरीका बताया जा रहा है। दरअसल कुछ दिनों पहले मेजर गोगोई द्वारा कश्मीर में एक पत्थरबाज को सेना की जीप पर बांध कर घुमाने का मामला सामने आया था। इसी तर्ज पर शुक्रवार को हरियाणा और पंजाब में भड़की हिंसा पर लगाम लगाने की बात की जा रही है।

 

 

गुजरात के निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि बाबा गुरमीत राम रहीम को जीप पर बांध कर घुमाना कैसा तरीका है। लोग इस ट्वीट पर अपनी सहमति जता रहे हैं।

 

Next Stories
1 30 लोगों की मौत पर फिल्म प्रमोट कर रहे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, लोग बोले- तू तो बड़ा वाला निकला
2 राम रहीम समर्थकों की गुंडई देख सीएम खट्टर पर भड़के कुमार विश्वास, पूछा- क्या बजा रहे हो?
3 शर्टलेस फोटो पोस्ट कर मजाक उड़वा बैठे युवराज सिंह, भज्जी और रोहित ने यूं लिए मजे
ये पढ़ा क्या?
X