ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी ने महिला के ट्वीट पर भेज दिया स्‍टोल तो बाकी यूजर्स भी रख रहे ये अजीबोगरीब डिमांड

दिल्‍ली की रहने वाली शिल्‍पी तिवारी ने पीएम मोदी से ट्वीट करके स्टोल मांगा और पीएम मोदी ने 21 घंटे के अंदर उन्हे नीले रंग स्टोल भेज दिया।

एक यूजर ने पीएम मोदी से सलमान की मांग की है। (Source: Reuters)

कुछ समय पहले दिल्‍ली की रहने वाली शिल्‍पी तिवारी ने पीएम मोदी से ट्वीट करके स्टोल मांगा और पीएम मोदी ने 21 घंटे के अंदर उनकी चाहत को पूरा कर‍ते हुए नीले रंग स्टोल भेज दिया। जिसके बाद महिला ने ट्वीट करके इस पर खुशी जताई। इसके बाद ट्विटर पर कई लोगों ने ट्वीट करके पीएम मोदी से तरह- तरह की मांगे कर डाली। किसी ने पीएम मोदी से सलमान की मांग की तो किसी ने पीएम के सामने उनकी पगड़ी की मांग की।

दरअसल ये पूरा मामला जब शुरु हुआ तब शिल्‍पी तिवारी ने शुक्रवार शाम को महाशिवरात्रि के दिन आदियोगी के कार्यक्रम में मोदी के पहने हुए नीले रंग के स्‍टॉल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि, ” मुझे यह स्‍टॉल चाहिए नरेंद्र मोदी।” शिल्‍पी के ट्वीट करने के 21 घंटे के बाद उनके घर एक डिब्‍बा आया जिसमें वह स्‍टॉल था। इसमें पीएम मोदी का साइन किया हुआ शिल्‍पी का ट्वीट भी था।

स्टोल मिलने की जानकारी देते हुए शिल्पी ने लिखा कि,”आधुनिक भारत के कर्मयोगी पीएम मोदी, जो रोजाना मीलों का सफर करते हैं लेकिन हम सबकी सुनते हैं, से आदियोगी का आशीर्वाद पाकर बहुत खुश हूं।” इसके बाद शिल्पी ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें लिखा था, ”पीएम नरेंद्र मोदी ने यह मुझे आशीर्वाद दिया क्‍योंकि मैंने कल ट्वीट किया था कि मुझे यह स्‍टॉल चा‍हिए। क्‍या मैं सपना देख रही हूं??” अपने आखिरी ट्वीट में शिल्पी ने एक फोटो शेयर किया,”स्‍टॉल के साथ ही यह साइन किया हुआ पेपर आया। क्‍या आप सोच सकते हैं कि एक पीएम आपकी आवाज सुनता है और समय निकालकर उस पर प्रतिक्रिया देता है, पर्सनलाइज करता है।”


इन्ही ट्वीट के बाद लोगों ने पीएम मोदी मे तरह-तरह की मांगे रखी।