दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट- राहुलजी की मंदसौर यात्रा की बेहतरीन कवरेज के लिए NDTV का शुक्रिया, लोगों ने किया ट्रोल - Twitterati trolls Digvijaya Singh for Thanking NDTV to Rahul Gandhi Mandsaur visit coverage - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट- राहुलजी की मंदसौर यात्रा की बेहतरीन कवरेज के लिए NDTV का शुक्रिया, लोगों ने किया ट्रोल

दिग्विजय की ट्वीट का मजाक बनाते हुआ लिखा- "चच्चा लेकिन NDTV को देखता कौन है। सभी डिश केबल वालों ने ब्लॉक कर रखा है। सुना है इस बार सबसे घटिया रेटिंग भी इन्हीं को मिली है।

Author नई दिल्‍ली | June 8, 2017 8:32 PM
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह। (FILE PHOTO)

सोशल मीडिया पर चर्चित कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एमपी में हो रहे किसान आंदोलन में 5 किसानों के मारे जाने को लेकर शिवराज सिंह चौहान की निंदा की थी। गुरुवार को दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट करके सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। दिग्विजय सिंह ने टीवी चैनल एनडीटीवी को ट्विटर पर बधाई दी है। कांग्रेस महासचिव ने कुछ टीवी चैनलों की स्क्रीन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “राहुल गांधी की मंदसौर यात्रा की अच्छी कवरेज करने के लिए NDTV का शुक्रिया।” राहुल गांधी गुरुवार को किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के परिवार से मिलने के लिए गुरुवार को मंदसौर के लिए निकले थे। हालांकि उन्हें मंदसौर से पहले ही रोक दिया गया। दिग्विजय के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनका जमकर मजाक बनाया। वहीं, कुछ यूजर्स ने एनडीटीवी पर तीखी प्रतिक्रिया दी गई है।

एक यूजर ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा- NDTV भारत विरोधी पेड चैनल है और वह तुम्हारे हर प्रोग्राम को कवर करता है। एक अन्य ने दिग्विजय के ट्वीट का मजाक बनाते हुआ लिखा- “चच्चा लेकिन NDTV को देखता कौन है। सभी डिश केबल वालों ने ब्लॉक कर रखा है। सुना है इस बार सबसे घटिया रेटिंग भी इन्हीं को मिली है। बता दें कि कुछ दिन पहले एनडीटीवी के प्रमोटरों के घर और ठिकानों के बाहर पड़े छापे के कारण एनडीटीवी खासा चर्चा में रहा। चैनल ने इसके लिए सरकार पर निशाना साधा।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट। (Screenshot)