ताज़ा खबर
 

पत्रकार ने कहा- गिर रहा नरेंद्र मोदी और बीजेपी का ग्राफ, लोगों ने मारे ताने

एक ने लिखा "शीशे के सामने खड़े होकर संबोधित करते हैं।" एक ने लिखा "मैं यह अच्छे से जानता हूं कि तुम बेरोजगार और पिदी की तरह सेवा करने का पर्याप्त समय है, हां एनसीपी के लिए स्थानीय तौर पर भी, आपको शुभकामनाएं सर जी।"

Ballia, Ballia FIR, Ballia news, Uttar Pradesh FIR, PM Narendra Modi, CM Yogi Adityanath, Facebook post, Facebook post against Hindu gods, Hindu gods, India News, Hindi news, Jansattaप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को लेकर कई सर्वे कराकर यह बताया गया है कि उन्हें काफी संख्या में लोग पसंद करते हैं। वहीं एक पत्रकार ने पीएम मोदी और बीजेपी का ग्राफ घटने की बात क्या कह दी कि ट्विटर यूजर्स ने पत्रकार को ट्रोल करना शुरु कर दिया। पत्रकार निखिल वागले ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “मैं हर हफ्ते कम से कम दो सभाओं को संबोधित कर रहा हूं और आपको निश्चित तौर पर बता सकता हूं कि महाराष्ट्र में राजनीतिक मौसम में तेजी से बदलाव आ रहा है। मोदी और बीजेपी का ग्राफ निश्चित रूप से घट रहा है।”

वागले के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उन्हें ताने मार रहे हैं। एक ने लिखा “यह जानकर अच्छा लगा कि आपके सपने अभी भी गीले हैं।” एक ने लिखा “शीशे के सामने खड़े होकर संबोधित करते हैं।” एक ने लिखा “वागले की दुनिया।” एक ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “मैं यह अच्छे से जानता हूं कि तुम बेरोजगार और पिदी की तरह सेवा करने का पर्याप्त समय है, हां एनसीपी के लिए स्थानीय तौर पर भी, आपको शुभकामनाएं सर जी।” एक ने लिखा “मैं मोदी समर्थक नहीं हूं लेकिन आश्चर्य होता है कि आप कितने पक्षपाती हैं और आप खुद को एक पत्रकार कहते हैं। इस तरह का पक्षपात अव्यवहारणीय है।”

एक ट्विटर यूजर ने निखिल वागले के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉ़ट शेयर करते हुए उनपर ताना मारा। वागले ने अपने इस ट्वीट में कंचन गुप्ता नाम की एक यूजर को टैग करते हुए लिखा था “अगर मोदी फिर से पीएम बने तो मैं नग्न होकर चलूंगा। मेरा यह ट्वीट सेव कर लेना कंचन।” एक ने लिखा “सभा से इनकी परिभाषा होगी ये और इनका शीशा।” एक ने लिखा “अपने बायो में अपनी पार्टी की घोषणा कर दें।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL Auction 2018: चेन्‍नई छोड़ अब पंजाब से खेलेंगे अश्विन, क्रिकेटर के ट्वीट पर CSK ने दिया ये जवाब
2 VIDEO: 18000 फीट की ऊंचाई, शून्य से 30 डिग्री नीचे तापमान, भारतीय जवानों ने ऐसे फहराया तिरंगा
3 पद्मावत देख आशुतोष बोले- यकीन नहीं होता भंसाली ने बनाई, लोगों ने पूछा- समीक्षक केजरीवाल कहां हैं?
ये पढ़ा क्या?
X