ताज़ा खबर
 

पत्रकार ने कहा- गिर रहा नरेंद्र मोदी और बीजेपी का ग्राफ, लोगों ने मारे ताने

एक ने लिखा "शीशे के सामने खड़े होकर संबोधित करते हैं।" एक ने लिखा "मैं यह अच्छे से जानता हूं कि तुम बेरोजगार और पिदी की तरह सेवा करने का पर्याप्त समय है, हां एनसीपी के लिए स्थानीय तौर पर भी, आपको शुभकामनाएं सर जी।"

Author नई दिल्ली | January 27, 2018 12:19 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को लेकर कई सर्वे कराकर यह बताया गया है कि उन्हें काफी संख्या में लोग पसंद करते हैं। वहीं एक पत्रकार ने पीएम मोदी और बीजेपी का ग्राफ घटने की बात क्या कह दी कि ट्विटर यूजर्स ने पत्रकार को ट्रोल करना शुरु कर दिया। पत्रकार निखिल वागले ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “मैं हर हफ्ते कम से कम दो सभाओं को संबोधित कर रहा हूं और आपको निश्चित तौर पर बता सकता हूं कि महाराष्ट्र में राजनीतिक मौसम में तेजी से बदलाव आ रहा है। मोदी और बीजेपी का ग्राफ निश्चित रूप से घट रहा है।”

वागले के इस ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उन्हें ताने मार रहे हैं। एक ने लिखा “यह जानकर अच्छा लगा कि आपके सपने अभी भी गीले हैं।” एक ने लिखा “शीशे के सामने खड़े होकर संबोधित करते हैं।” एक ने लिखा “वागले की दुनिया।” एक ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “मैं यह अच्छे से जानता हूं कि तुम बेरोजगार और पिदी की तरह सेवा करने का पर्याप्त समय है, हां एनसीपी के लिए स्थानीय तौर पर भी, आपको शुभकामनाएं सर जी।” एक ने लिखा “मैं मोदी समर्थक नहीं हूं लेकिन आश्चर्य होता है कि आप कितने पक्षपाती हैं और आप खुद को एक पत्रकार कहते हैं। इस तरह का पक्षपात अव्यवहारणीय है।”

एक ट्विटर यूजर ने निखिल वागले के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉ़ट शेयर करते हुए उनपर ताना मारा। वागले ने अपने इस ट्वीट में कंचन गुप्ता नाम की एक यूजर को टैग करते हुए लिखा था “अगर मोदी फिर से पीएम बने तो मैं नग्न होकर चलूंगा। मेरा यह ट्वीट सेव कर लेना कंचन।” एक ने लिखा “सभा से इनकी परिभाषा होगी ये और इनका शीशा।” एक ने लिखा “अपने बायो में अपनी पार्टी की घोषणा कर दें।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X