ताज़ा खबर
 

पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने लिखा- बिहार में युवाओं ने मुझे पीएम बनने को कहा, यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

लोग लिख रहे हैं कि सर आप हम बिहारियों को नहीं जानते हैं..हम लोगों का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का होता है।

पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने इस तस्वीर को ट्वीट किया है।

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के एक ट्वीट पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। राजदीप सरदेसाई से ट्विटर यूजर्स खासतौर पर वो जो बिहार से संबंध रखते हैं, चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि सर हम बिहारियों का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है..इसे दिल पर मत लीजिएगा। दरअसल बिहार में मचे राजनीतिक घमासान की रिपोर्टिंग करने राजदीप सरदेसाई राजधानी पटना पहुंचे थे। राजदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब मैं बिहार विधानसभा के बाहर था तब वहां युवाओं का समूह चिल्ला रहा था कि राजदीप जी आप प्रधानमंत्री बन जाइए। राजदीप ने इस ट्वीट के साथ के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें कुछ युवा उनके साथ खड़े हैं। राजदीप के इसी प्रधानमंत्री बनने वाले ट्वीट पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

 

राजदीप के इस ट्वीट पर यूजर्स मजा लेते हुए लिख रहे हैं कि सर वो लोग आपको पाकिस्तान का पीएम बनने की बात कर रहे होंगे क्योंकि अपने देश के लिए आपका प्यार तो जगजाहिर है। वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि हम अपने बेवकूफ क्लासमेट का ऐसे ही मजा लेते थे, हम उनसे कहते थे कि तू तो शाहरुख खान लग रहा है।

बिहार से संबंध रखने वाले यूजर्स लिख रहे हैं कि सर आप हम बिहारियों को नहीं जानते हैं..हम लोगों का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का होता है। वहीं ऐसे दूसरे यूजर्स लिख रहे हैं कि बिहारियों के झांसे में मत आइएगा। राजदीप के इस ट्वीट पर ऐसे ही बहुत से मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘पनामा केस में दोषी करार देने के बाद नवाज़ शरीफ ने अपनाया अमिताभ बच्चन का रूप’
2 बीजेपी सांसद ने कार्टून शेयर कर उड़ाया नीतीश का मजाक, जवाब मिला- शत्रुघ्न सिन्हा मत बनिए
3 शहजाद पूनावाला ने मारा ताना, सुनिए मोदी के लिए गाया नीतीश का यह पुराना गाना