ताज़ा खबर
 

किसानों की मौत को लेकर राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना, यूजर्स बोले- 1984 में आपके पिता ने तो फूल बरसाए थे?

राहुल गांधी के ट्वीट पर दवाब देते हुए एक यूजर कुमार अमृतांश ने लिखा- "1984 में आपके पिता जी ने तो फूल बरसाए थे ना? अभी पूरी न्यूज तो आने दो, लिखवालों आधे तुम्हारे पार्टी वाले ही निकलेंगे!"

Author नई दिल्ली | June 6, 2017 5:36 PM
राहुल गांधी। (PTI Photo by R Senthil Kumar)

मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसानों के प्रदर्शन ने हिंसक रूप धारण कर लिया है। मंगलवार को छठे दिन विरोध प्रदर्शन कर रहे तीन किसानों की मौत हो गई और 4 किसान घायल बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक किसानों की मौतें पुलिस फायरिंग में हुई है। किसान कर्ज माफी और फसल के लिए वाजिब दाम देने को लेकर विरोध प्रदर्शन कजर रहे हैं। किसानों की मौत पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- “BJP के न्यू इंडिया में हक़ मांगने पर हमारे अन्नदाताओं को गोली मिलती है? यह सरकार हमारे देश के किसानों के साथ युद्ध कर रही है।” राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी के ट्वीट पर दवाब देते हुए एक यूजर कुमार अमृतांश ने लिखा- “1984 में आपके पिता जी ने तो फूल बरसाए थे ना? अभी पूरी न्यूज तो आने दो, लिखवालों आधे तुम्हारे पार्टी वाले ही निकलेंगे!” बता दें कि साल 1984 में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की उन्हीं के सिख बॉडीगार्ड ने हत्या कर दी थी। जिसके बाद सिखों के खिलाफ दंगे भड़क गए थे। इस दंगे में बड़ी संख्या में लोग मारे गए थे। इंदिरा गांधी की हत्या गांधी के बाद उनके बेटे और राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी प्रधानमंत्री बने थे। उनस जब दंगों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कह था, “जब बड़ा पेड गिरता है तो धरती हिलती है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- “किसानों को मोदी और BJP के खिलाफ भड़काने के लिए कांग्रेस और अन्य पार्टियां किसानों के हाथों देश के संसाधनों का नुकसान करवा रही है ,शर्मनाक है।”