ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने खुद से पूछा एक सवाल, लोगों ने ताने मार-मार कर दिए कैसे-कैसे जवाब, पढ़िए

ज्ञानेंद्र पंडित नाम के एक यूजर ने दिग्विजय के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- "मेरा तुझसे एक सवाल- अगर गरीबी हटाओ का नारा देने से गरीबी मिट गई थी,तो फिर कांग्रेसियों ने मनरेगा,खाद्य सुरक्षा कानून क्यों बनाया?"

दिग्विजय सिंह पर ट्विटर यूजर्स ने साधा निशाना।

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ट्विटर पर भी अपने ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहते हैं। योग को लेकर किए गए एक ट्वीट के कारण कांग्रेस महासचिव ट्विटर पर ट्रोल हो गए। दरअसल दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- “मेरा मुझसे एक सवाल- अगर योग करने से रोग नहीं होता तो फिर रामदेव इतनी दवाइयाँ क्यों बनाता है?” इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए उनका मजाक बनाया। दिग्विजय सिंह के इस सवाल के जवाब में लोगों ने ऐसे जवाब दिए देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

ज्ञानेंद्र पंडित नाम के एक यूजर ने दिग्विजय के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- “मेरा तुझसे एक सवाल- अगर गरीबी हटाओ का नारा देने से गरीबी मिट गई थी, तो फिर कांग्रेसियों ने मनरेगा,खाद्य सुरक्षा कानून क्यों बनाया?” जीतेंद्र सिंह नाम के एक शख्स ने लिखा- “चचा आपसे मेरा भी एक सवाल- घर में बेटा-बेटी, पोता-पोती, नाती-नातिन फिर “राय” चाची को लुगाई बनाकर क्यों लाये?” ज़ीनत प्रवीन नाम की एक यूजर ने लिखा- “तेरे जैसे लोग जो योग नहीं करते, उनके इलाज के लिए दवाइयां बेचीं जाती है, मुझे सालों हुए कोई दवाई लिए हुए, यह सब योग से ही सम्भव हो पाया है।”

वहीं, कुछ यूजर्स ने दिग्विजय सिंह का ट्वीट और पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का ट्वीट एक जैसा होने पर सवाल उठाया है। उन्होंने दोनों के सवालों का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। 21 जून को फेसबुक पर किए अपने पोस्ट में हार्दिक पटेल ने लिखा- “एक बच्चे ने प्रश्न पूछा मेरी तो बोलती बंद हो गई। अगर योग करने से रोग नहीं होता तो फिर बाबा रामदेव पतंजलि की इतनी दवाइंया क्यों बेचते हैं?” बृजेश चंद नाम के एक यूजर ने दोनों के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा- “मिल गया, मिल गया दिग्गी चचा का “रजत यादव” मिल गया।”

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया।

मसूद अज़हर को छोड़कर NDA सरकार ने देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया था”: दिग्विजय सिंह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App