ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने कहा- “बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे क़ातिल ज़िंदा हैं”, लोगों ने ऐसे दिया जवाब

दिग्विजय के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनपर निशाना साधा। एक यूजर्स ने लिखा- देश की मौजूदा सरकार प्रचंड जनमत पर काबिज है, इसका मतलब देश की जनता झूठी और फरेबी है।

Bhopal Jail Break, Congress Leadder Digvijay Singh, Digvijay Singh on Bhopal Jailbreak, Digvijay Singh Remarks on Jail Break, BJP, BJP leader Vijay Sanpala, BJP Condems Digvijay Singhदिग्विजय सिंह पर लोगों ने साधा निशाना।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने हिंदुत्व की विचारधारा और आरएसएस पर निशाना साधा है। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ पर कांग्रेस नेता ने एक के बाद एक ट्वीट किए। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- यह शर्म की बात है कि संसद में महात्मा गांधी की तस्वीर के सामने सरवारकर की पेंटिंग लगी है। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा- “बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल (विचारधारा) जिंदा हैं। जिंदा ही नहीं देश पर झूठ और फरेब के बल पर अब काबिज हैं।” दिग्विजय सिंह ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- गांधी के बताये हुए प्रेम सद्भाव अहिंसा के मार्ग पर चल कर ही देश आगे बढ़ सकता है। नफ़रत और हिंसा से नहीं। इन फांसीवादी हिंसक नफ़रत फैलाने वाली शक्तियों से हमारी लड़ाई आख़िरी सांस तक रहेगी। महात्मा गांधी अमर रहें। दिग्विजय सिंह का यह निशाना सीधे-सीधे आरएसएस और बीजेपी पर है।

दिग्विजय के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनपर निशाना साधा। एक यूजर्स ने लिखा- देश की मौजूदा सरकार प्रचंड जनमत पर काबिज है, इसका मतलब देश की जनता झूठी और फरेबी है। हर तरफ से साफ हो रहे हो। वहीं, एक दूसरे शख्स ने कहा- गाय काट के खाने वाले गांधी वादी, और गाय को बचाने वाले गोड़सेवादी। फैसला आपका, फ़र्क़ समझिये। बता दें कि कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पहले भी आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं।

Next Stories
1 एंजेल मर्केल की बगल में खड़े होकर बोले पीएम नरेंद्र मोदी- हम एक-दूजे के लि‍ए बने हैं, ट्व‍िटर पर लोग लेने लगे मजे
2 वीडियो: पार्किंग के चक्कर में गार्ड के ऊपर ही चला दी कार
3 फुटबॉल मैच की शुरुआत के लिए ड्रोन से उड़कर पहुंचा ये शख्स, यूट्यूब पर वीडियो हुआ वायरल
ये पढ़ा क्या?
X