ताज़ा खबर
 

परेश रावल से एक कदम आगे निकले अभिजीत भट्टाचार्य, बोले- अरुंधति को गाड़ी के आगे बांधकर घुमाओ और गोली मार दो

अभिजीत के इस भद्दे कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- "भाषा पर ध्यान दो अभिजीत बाबू... इतना मत गिराओ खुद को।" इसके जवाब में भट्टाचार्य लिखते हैं- "हम देश द्रोहियों को मारते पांच हैं और गिनते एक हैं... और गिरना भी पड़े तो इनकी...!

Author Updated: May 22, 2017 6:36 PM
अभिजीत ने परेश रावल के बयान का किया समर्थन।

बीजेपी सांसद परेश रावल ने ट्विटर के जरिए मशहूर लेखक और राजनीतिक एक्टिविस्ट अरुंधति राय पर निशाना साधा। परेश रावल ने 21 मई को ट्वीट कर लिखा, ‘पत्थरबाजों की जगह अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधा जाना चाहिए।’ बीजेपी सांसद के इस टिप्पणी का समर्थन ट्विटर पर चर्चित और पेशे से सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने किया। साथ ही अभिजीत ने परेश रावल से एक कदम आगे निकलते हुए शूट करने की बात कही। अभिजीत के इस टिप्पणी को लेकर यूजर्स ने उन पर निशाना साधा। यूजर्स के इस जवाब के बदले में सिंगर अभिजीत की ओर से भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई। प्रतीक तिवारी नाम के एक शख्स ने लिखा- “अभिजीत भट्टाचार्य और परेश रावल को ट्विटर को ब्लॉक कर देना चाहिए। जो कि हिंसा को रोकना चाहते हैं, उन्हें इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट जरुर करना चाहिए!” इसको लेकर अभिजीत ने भद्दा कमेंट किया।

अभिजीत के इस भद्दे कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- “भाषा पर ध्यान दो अभिजीत बाबू… इतना मत गिराओ खुद को।” इसके जवाब में भट्टाचार्य लिखते हैं- “हम देश द्रोहियों को मारते पांच हैं और गिनते एक हैं… और गिरना भी पड़े तो इनकी…!” सानिया सैयद नाम की एक यूजर ने अभिजीत भट्टाचार्य पर निशाना साधते हुए कहा कि तुम्हारे जैसे देशभक्तों को चि़ड़िया घर में रहना चाहिए। तुम जैसे लोग समाज के लिए बहुत हानिकारक होते हैं। इसके जवाब में अभिजीत बोले- “यू मिस पाक… तुम मुझे अपने पिंजड़े का नंबर दो?”

परेश रावल ने लिखा था कि पत्थरबाज की जगह अरुंधति राय को आर्मी की जीप के सामने बांधा जाना चाहिए। परेश रावल के इस ट्वीट के बाद ट्वीटर यूजर्स ने उनपर भीड़ को भड़काने का आरोप लगाया है। ट्वीटर यूजर राकेश शर्मा लिखते हैं, ‘एक सांसद सदस्य उग्रवादी भीड़ को उकसा रहा है। एक थियेटर कलाकार और फिल्म अभिनेता एक लेख के खिलाफ हिंसा को प्रोत्साहित कर रहा है।’ एसआई हबीब लिखते हैं, ‘ये हमारे लॉमेकर हैं और मेरे पसंदीदा एक्टर भी। सांसद सदस्य भीड़ को भड़का रहा है।’

 

 

परेश रावल, रज़ा मुराद ने फिल्म शुरु होने से पहले राष्ट्रीय गान बजाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया समर्थन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महिला को योग करता देख कुत्ता भी करने लगा आसन, वीडियो वायरल
2 रिपब्लिक के अरनब गोस्वामी और ढिंचक पूजा का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
3 VIDEO: कुलभूषण जाधव की फांसी रुकने से पाक ‘हसीनाएं’ नाखुश, दिए ऐसे-ऐसे जवाब