ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने बताया- “जा रहा हूं नानी के घर” तो सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी

Rahul Gandhi vacation with grandmother: किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे को लेकर सरकार पर लंबे समय से निशाना साध रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अब छुट्टी पर जाने की खबरें सामने आ रही हैं।
राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर ट्वीट पर उड़ा मजाक।

किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे को लेकर सरकार पर लंबे समय से निशाना साध रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अब छुट्टी पर जाने की खबरें सामने आ रही हैं। राहुल गांधी किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के प्रति सक्रियता दिखाते हुए उनके परिवार से मिलने मंदसौर के लिए रवाना हुए थे। जिसके कारण वह बीते दिनों सुर्खियों में भी रहे हैं। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर किसानों की अनदेखी करने जैसे आरोप भी लगाए। लेकिन अब छुट्टी पर जाने के कारण विपक्षी दलों के नेताओं समेत सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी चुटकी लेना शुरू कर दिया है। राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया, “कुछ दिनों के लिए अपनी नानी और अपने परिवार से मिलने जा रहा हूं, उनके साथ कुछ वक्त गुजारुंगा।” बता दें कि राहुल गांधी अपने विदेश यात्राओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहे हैं।

राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर चुटकी लेते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजवर्गीय ने कहा, “हम भी बच्चे थे जब गर्मी की छुट्टियों में ननिहाल जाते थे। अपने अगले ट्वीट में बीजेपी नेता वे लिखा- “राहुल जी से आप देश की या किसान की चिंती की अपेक्षा न करें वो राजनीति करते हैं पिकनिक मनाने के लिए।” बीजेपी नेता के अलावा सोशल मीडिया पर भी उनके इस यात्रा पर लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं। राहुल गांधी की विदेश यात्राओं को लेकर पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर यूजर्स चुटकी ले चुके हैं।