Twitterati Salutes Indian Army and PM Modi For counter attack on Pakistan - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इंडियन आर्मी ने उड़ाए PAK के बंकर तो लोग बोले- दूध मांगोगे खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे चीर देंगे

मेजर जनरल नरूला ने कहा कि भारत नियंत्रण रेखा पर शांति और सौहाद्र चाहता है। मेजर जनरल नरूला ने कहा कि पाकिस्तानी सेना हथियारबंद घुसपैठियो को कश्मीर में घुसने में मदद कर रही है।

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब।

भारतीय सेना ने आतंकवाद को पनाह देने वाले पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई की। सेना द्वारा यह कार्रवाई नौशेरा में 20 और 21 मई को की गई। इसमें पाकिस्तान सेना के बंकर को तबाह किया गया है। सेना की ओर से इस कार्रवाई का वीडियो भी जारी  किया गया है। भारतीय सेना द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में बताते हुए आर्मी के मेजर जनरल ने बताया कि गर्मी का कारण बर्फ पिघलने और दर्रों के खुलने से जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ बढ़ने की आशंका है। नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत की स्थिति पाकिस्तान की तुलना में मजबूत है। भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के बाद यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर भी भारतीय सेना की तारीफ की जा रही है। ट्विटर पर यूजर्स #IndianArmy से ट्वीट कर रहे हैं। IndianArmy ट्विटर के टॉप ट्रेंडिंग में नंबर वन हो गई है।

मेजर जनरल नरूला ने कहा कि भारत नियंत्रण रेखा पर शांति और सौहाद्र चाहता है। मेजर जनरल नरूला ने कहा कि पाकिस्तानी सेना हथियारबंद घुसपैठियो को कश्मीर में घुसने में मदद कर रही है। मेजर जनरल नरूला ने बताया कि भारतीय सेना एलओसी के आसपास दंडात्मक कार्रवाई कर रही है। बता दें कि पाकिस्तान की सेना द्वारा भारतीय सीमा में घुसकर दो जवानों के सिर काटे जाने की घटना के बाद से पूरे देश पड़ोसी मुल्क के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा था। भारतीय सेना द्वारा की गई इस कार्रवाई को लेकर देशभर के लोगों में खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सरकार और पीएम मोदी को सेना को छूट दे देनी चाहिए ताकि वह पाकिस्तान को सबक सीखा सके और जो भाषा वह समझता है उसे उसी में जवाब दिया जा सके।