ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ से श्री श्री रविशंकर की मुलाकात के बाद वायरल हो रही है ये तस्वीर, लोग ले रहे मजे

अयोध्या विवाद में मध्यस्तता करने यू पहुंचे श्री श्री रविशंकर ने मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की जा रही है।

अयोध्या मामले का हल बातचीत के जरिए निकालने की कोशिश में जुटे आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर शुक्रवार को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली से मिलने लखनऊ के ऐशबाग ईदगाह पहुंचे। इस मौके पर श्री श्री रविशंकर ने कहा- अमन और भाईचारे की कोशिश जारी रहेगी, जो भी हमारे देश को आगे बढ़ाने की बातें और वो हम करते रहेंगे। हमें अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाना है। बातचीत के जरिए हम आगे बढ़ेंगे। श्री श्री ने कहा कि कोर्ट का फैसला हो मान्य होता ही है लेकिन जो फैसला दिल से होता है वह ज्यादा मान्य होता है। हम चाहते है कि दिल से अयोध्या मामले का समाधान हो।दोनों पक्ष बैठकर बात करें, शांति से हल निकले। इससे पहले मंगलवार को श्री श्री ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों का मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसा एक तस्वीर के जरिये किया जा रहा है। दरअसल दोनों की इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

अब इस तस्वीर के मीडिया में आने के बाद सोशल मीडिया पर हिंदी फिल्म ओह माय गॉड के एक फोटो के जरिये सीएम योगी और श्री श्री का मजाक उड़ाया जा रहा है।

आपको बता दें कि मंगलवार को हुई इन दोनों की मुलाकात पर उत्तर प्रदेश सरकार के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘यह दोनों के बीच एक शिष्टाचार मुलाकात थी। बैठक ठीक ठाक रही और करीब 15 से 20 मिनट तक चली।’’ उन्होंने बताया कि जहां तक अयोध्या का मामला है, मुख्यमंत्री जी का रूख पूरी तरह से साफ है। राज्य सरकार इस मामले में पक्षकार नहीं है। सरकार अदालत के हर फैसले का सम्मान करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App