ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री राधा मोहन स‍िंह का खुले में पेशाब वाली इस तस्‍वीर पर कैसे उड़ रहा मजाक, देख‍िए

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिख रहे हैं - मा० कृषि मंत्री राधामोहन जी दीवारों पर टमाटर उगाने की अनोखी तकनीक का उद्घाटन करते हुए, इसी तकनीक से गाड़ी पर भी टमाटर उगाया है।
खुुले में पेशाब करते केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह। फोटो- एएनआई

जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी केंद्र सरकार जोर शोर से स्वच्छ भारत अभियान चला रहे हैं वहीं उन्हीं के कैबिनेट के एक मंत्री इसकी धज्जिया उड़ाते नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। तस्वीरों में दिख रहा है कि सफेद कुर्ता पायजामा पहने राधा मोहन सिंह खुले में पेशाब कर रहे हैं। हालांकि तस्वीरें थोड़ी धुंधली हैं जिससे साफ नहीं हो पा रहा है कि ये राधा मोहन सिंह ही हैं या कोई और। इन तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और मोदी सरकार में मंत्री राधा मोहन सिंह का मजाक उड़ा रहे हैं। सिर्फ खुले में पेशाब करने के लिए ही राधा मोहन सिंह का मजाक नहीं उड़ा रहा बल्कि गाड़ी पर लाल बत्ती लगाने के कारण भी वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

यूजर्स इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिख रहे हैं – मा० कृषि मंत्री राधामोहन जी दीवारों पर टमाटर उगाने की अनोखी तकनीक का उद्घाटन करते हुए, इसी तकनीक से गाड़ी पर भी टमाटर उगाया है।वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं- स्वच्छ भारत अभियान की खुलेआम धुलाई करते केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह जी।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह के अलावा बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल दिल्ली विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर चुकीं सुप्रीम कोर्ट की मशहूर वकील बोर्ड पर स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत भी ठीक से नहीं लिख पाईं। मीनाक्षी लेखी की बोर्ड पर लिखते हुए की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनवा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.