ताज़ा खबर
 

बाढ़ की रिपोर्टिंग कर रहे रिपोर्टर की तस्वीर का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, फोटो को दिये फनी कैप्शन्स

यूजर्स लिख रहे हैं- ये रिपोर्टिंग नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए, एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है।
ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देश के पूर्वोत्तर इलाकों में बाढ़ से हालात बेहद खराब हैं। वहां अब तक बाढ़ से मरने वालों की संख्या 100 से ऊपर पहुंच चुकी है। देश के बाकी इलाकों में भी भारी बारिश से जनजीवन पर असर पड़ रहा है। बाढ़ के इस माहौल में एक रिपोर्टर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। हिंदी न्यूज चैनल न्यूज नेशन के रिपोर्टर की इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। दरअसल न्यूज नेशन का ये रिपोर्टर बाढ़ की रिपोर्टिंग करते हुए पानी के बीच चला गया है। सीने तक पानी में डूबकर वह रिपोर्टिंग कर रहा है। ये तस्वीर कब और कहां की है इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी तो नहीं दी गई है पर इन दिनों ये तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को यूजर्स बहुत ही मजाकिया और फनी कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं।

 

बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस रिपोर्टर की तारीफ भी कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं- ये रिपोर्टिंग नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए, एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि रिपोर्टिंग के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डालने की क्या जरूरत।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब अनोखे तरह से भारतीय न्यूज चैनल्स के रिपोर्टर ने इस तरह से बाढ़ की रिपोर्टिंग की है। इससे पहले भी हिंदी न्यूज चैनल न्यूज एक्सप्रेस के एक रिपोर्टर ने बाढ़ की रिपोर्टिंग एक शख्स के कंधे पर चढ़ कर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.