ताज़ा खबर
 

70 साल के लालू यादव बोले- अभी तो मैं जवान हूं, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन राजनीतिक मायने में भी खास रहा। उनके जन्मदिन पर जेडीयू के अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मिलने पहुंचे।

70वें जन्मदिन पर परिवार के साथ केक काटकर नातिन को खिलाते लालू यादव। (फोटो-PTI)

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रविवार को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर लालू ने अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, अपने छोटे बेटे और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद बेटी मीसा भारती सहित परिवार के सदस्यों के बीच केक काटा। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने लालू यादव को जन्मदिन की बधाई है। इसी के साथ लालू यादव ने सोमवार को ट्वीट भी किया है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं असमानता को खत्म करने के लिए 70 साल का युवा लड़का हूं और मेरा जीवन गरीबों और देश की सेवा के लिए समर्पित है। “अभी तो मैं जवान हूँ।” लालू के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया और फनी कमेंट्स किए।

कुमार अमृतांश नाम के एक यूजर्स ने लिखा- 10 के बाद अभी और कितने पैदा करने है भाई, बच्चे 10 पैदा किए लेकिन 10 पास नहीं करवाया उनसे? दिव्या शर्मा नाम की यूजर ने लिखा- यही बात बिहार बोर्ड के टॉपर ने भी कही थी। अब हमें पता चला कि उसे यह प्रेरणा कहा से मिली। @Trollalu_Yadav नाम के यूजर ने लालू के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- चचा एक और राबड़ी ले आओ और अबकी बार पूरे 11 करना ताकि IPL के लिए अपने बिहार की टीम बन जाए। इसी तरह यूजर्स ने लालू के पोस्ट पर कई फनी कमेंट्स दिए।