ताज़ा खबर
 

‘दिल्ली को लंदन’ बनाने वाले केजरीवाल के बयान ने ट्विटर पर मचाया तूफान, लोगों ने ऐसे दिया जवाब

क यूजर ने लिखा- दीदी (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) ने कोलकाता को लंदन में बदलने का वादा किया था, अब केजरीवाल ने भी दिल्ली में उसी तरह का वादा किया है। मैं उम्मीद करता हूं दिल्ली कोलकाता के रास्ते पर नहीं चलेगा।

केजरीवाल के दिल्ली को लंदन बनाने वाले बयान पर ट्विटर पर उड़ा मजाक। (File Photo)

रविवार को दिल्ली के तीन इलाकों में नागरिक सुविधाओं का उद्घाटन करते हुए एक बयान दिया जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तम नगर इलाके में एक जनसभा में नगर निकाय पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि पार्षद अपनी जेब भर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा, “चुनावों से पहले, भाजपा और कांग्रेस के पार्षद साइकिल और स्कूटर पर घूमते नजर आते हैं। लेकिन अब, हर पार्षद के पास पांच बंगले और पांच गाड़ियां हैं। एक बार हम MCD जीत गए तो एक साल के अंदर दिल्ली को इतना साफ-सुधरा बना देंगे कि इसकी तुलना लंदन से होगी।” केजरीवाल के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। कुछ लोग केजरीवाल के इस बयान पर उनके और उनके नजरिए के सपोर्ट में आ गए तो कुछ लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए हैं।

एक यूजर ने लिखा- दीदी (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) ने कोलकाता को लंदन में बदलने का वादा किया था, अब केजरीवाल ने भी दिल्ली में उसी तरह का वादा किया है। मैं उम्मीद करता हूं दिल्ली कोलकाता के रास्ते पर नहीं चलेगा। वहीं, दूसरी ओर कुछ यूजर्स केजरीवाल के इस बयान का मजाक भी बना रहे हैं। एक अन्य यूजर ने केजरीवाल से पूछा- अरविंद केजरीवाल सर, दिल्ली को लंदन बनाने के बाद एमसीडी कर्मचारियों की सैलरी पाउंड में मिलेगी या फिर डॉलर्स में मिलेगी? कमेंट्स के साथ यूजर्स ने फनी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Next Stories
1 ‘सरिता का जल जंगल में मंगल कैसे करता है?’ वायरल हो रहे हिंदी किताब में पूछे गए ये मजेदार सवाल
2 महंगाई के चलते ट्विटर पर घिर गई नरेंद्र मोदी सरकार, लोगों ने लगाया ‘खोखले वादे’ करने का आरोप
3 वीडियो: सांपों को खिलौना समझ उनके साथ खेलता है ये दो साल का बच्‍चा
यह पढ़ा क्या?
X