ताज़ा खबर
 

बीजेपी के ‘शत्रु’ ने किया ऐसा ट्वीट कि एक यूजर ने कहा- ये भाजपा के मणिशंकर हैं

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बागी कहे जाने वाले नेता शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर यूजर्स उनकी एक बार फिर से खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया कि 'ये भाजपा के मणिशंकर हैं'। दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कर्नाटक की राजनीति के हालिया घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा की फाइल फोटो।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बागी कहे जाने वाले नेता शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर यूजर्स उनकी एक बार फिर से खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया कि ‘ये भाजपा के मणिशंकर हैं’। दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कर्नाटक की राजनीति के हालिया घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि यह सच है कि उनके मित्र नीतीश कुमार की चाल के चलते जेडीयू ने बीजेपी की धुन बजाई, उम्मीदवार उतारे और कर्नाटक में कई जगह 500-1000 वोट हासिल किए। कांग्रेस ने कम अंतर से दर्जन भर सीटें गंवाईं। जीडीएस बीजेपी की बी-टीम नहीं थी, जैसा कि हम बिहार में जेडीयू को गिनते हैं। इस पर एक यूजर ने उन्हें कांग्रेस का मणिशंकर करार दिया और एक अन्य यूजर ने लिखा कि ”जयचंद सर कर्नाटक नही जा रहे क्या शपथ ग्रहण में?”

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट में लिखा कि कुमारस्वामी ने अपने आपको साबित कर दिया कि वह किंग बनेंगे, न कि किंगमेकर। किंग कोंग और टीम के द्वारा खड़ी की गई मुश्किलों, विपक्षियों और सभी आपत्तियों के बावजूद राजा बनने का क्या गजब का तरीका है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में कुमारस्वामी और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और उनकी टीम को बिजली की रफ्तार से सौदेबाजी को रोकने के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने लिखा कि इसके द्वारा लोगों की उम्मीदें और सपने सच हुए। अंत में उन्होंने इसे लोकतंत्र की जीत बताया।

इससे पहले के ट्वीट्स में उन्होंने एक बार फिर बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि लोग क्यों कह रहे हैं कि तथाकथित गॉडफादर को पार्टी के गड़बड़ी तक लाने, पूरे भारत और दुनिया में पार्टी का नाम खराब करने और लोकतंत्र की हत्या की कोशिश में धन-बल और सत्ता की शक्ति का इस्तेमाल करने के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए या उन्हें हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्रीमान यह समय है कि आप एक पूरी प्रेस वार्ता करें, सच्ची जनता के वास्तविक सवालों के असल जवाब दें, न कि इसके लिए सरकारी दरबारी और चमचे बात करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App