ताज़ा खबर
 

महिला पत्रकार की अपील- हिंदुओं, थोड़ा भी सम्मान बचा हो तो इनकी फिल्में ना देखना

शेफाली वैद्या के ट्वीट का जवाब भी स्वरा भास्कर ने दे दिया है। इस ट्वीट के जवाब में स्वरा ने कहा कि शेफाली जी रेप अपोलॉज‍िस्ट और नैतिक रूप से बैंकरप्ट हैं। लेकिन ठीक है. इसमें आप सभी हिंदुओं को क्यों शामिल कर रही हैं।

पिछले कुछ दिनों से देश में धर्म और जाति जैसे संवेदनशील विषय पर कई लोगों ने विवादित बयान दिया है। इन हरकतों की वजह किसी धर्म संप्रदाय का भला तो नहीं हुआ लेकिन समाज में नफरत जरुर भर गई। अब एक और जानी-मानी लेखिका और पत्रकार ने इस बेहद ही गंभीर विषय पर विवादित टिप्पणी कर दी है। शेफाली वैद्या ने ट्वीट कर हिंदुओं से अपील की है कि वो कुछ फिल्मी सितारों की फिल्में ना देखें। शेफाली ने ट्वीट किया कि ‘ ड‍ियर हिंदुओं अगर आप में कोई आत्म सम्मान बचा है तो प्लीज स्वरा, करीना, कल्कि कोच‍िलीन, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर समेत सभी बी ग्रेड एक्ट्रेस की फ‍िल्मों का बायकॉट करें।

दरअसल जम्मू-कश्मीर में कठुआ गैंगरेप के बाद स्वरा भास्कर, करीना कपूर और सोनम कपूर जैसी कई दूसरी फिल्मी हस्तियों ने ट्वीट कर पीड़ित बच्ची के प्रति संवेदना जताते हुए आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाली अभिनेत्रियों को सोशल साइट पर लोगों की नाराजगी का शिकार भी होना पड़ा था। करीना कपूर को मुस्लिम से शादी करने और बच्चे का नाम तैमूर रखने को लेकर भी यूजर्स ने ट्रोल किया था। अब इस पूरे मामले पर शेफाली वैद्या ने स्वरा भास्कर को बैकआउट करने की बात कही है।

हालांकि इस बीच शेफाली वैद्या के ट्वीट का जवाब भी स्वरा भास्कर ने दे दिया है। इस ट्वीट के जवाब में स्वरा ने कहा कि शेफाली जी रेप अपोलॉज‍िस्ट और नैतिक रूप से बैंकरप्ट हैं। लेकिन ठीक है. इसमें आप सभी हिंदुओं को क्यों शामिल कर रही हैं। कई हिंदू कठुआ, उन्नाव, सूरत में हुए गंभाीर मामलों पर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. उन्हें अपनी नफरत में मत घसीटें।

सोशल मीडिया पर चल रही इस बहस के बीच कई लोगों ने स्वरा भास्कर को सपोर्ट किया है। बता दें कि हाल ही में कठुआ गैंगरेप पर कैम्पेन में करीना शामिल हुईं थीं। करीना की ‘I am Hindustan. I am Ashamed’ लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद यूजर्स ने करीना कपूर और स्वरा भास्कर को ट्रोल करना शुरू किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App