ताज़ा खबर
 

7 मिनट के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केजरीवाल पर खर्च हुए 1.85 लाख, ट्वीटर यूजर्स ने ली मौज

एचडी कुमार स्वामी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने गए अरविंद केजरीवाल पर करीब 80 हजार रुपये दो घंटे में खाने और बेवरेज को लेकर खर्च कर दिए गए। अब ट्वीटर पर यूजर्स मौज ले रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (पीटीआई फोटो)

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी के शपथग्रहण समारोह में शामिल नेताओं ने कुमार स्वामी से ज्यादा इसे सेलिब्रेट किया। सात मिनट के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गैर-भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा 42 टॉप नेताओं को बुलाया गया था। इन सबके उपर 23 और 24 मई को दो फाइव स्टार होटल ताज वेस्ट इंड और संगरीला में रहने और और खाने पर 37,53,536 खर्च किए गए। साथ ही 23 मई को विधान सभा बैंक्वेट हॉल में बुफे पर 4,35,001 खर्च किए थे। इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दो घंटे में करीब 80 हजार खर्च हुए।

कार्यक्रम में शामिल होने गए अरविंद केजरीवाल फाइव स्टार होटल ताज वेस्ट इंड में 23 मई को सुबह 9 बजकर 49 मिनट पर चेक इन किए और अगले दिन सुबह 5 बजकर 34 मिनट पर वहां से निकल गए। इस दौरान उनके उपर कुल 1.85 लाख रुपये खर्च हुए। इनमें 71025 रूम में खाने के और 5000 बेवरेज के लिए आए। अब ट्वीटर यूजर्स इस पर मौज ले रहे हैं। ट्वीटर पर केजरीवाल ट्रेंड करने लगे। किसी ने कहा कि ये आदमी इतने महंगे होटल में रह सकते हैं और लाखों रुपये खर्च कर सकते हैं, लेकिन 500 के जूते नहीं खरीद सकते। किसी ने कहा कि मैंने आज तक इनका शर्मनाक आदमी नहीं देखा। दिल्ली में भूख की वजह से 3 बच्चों की मौत हो गई और ये दो घंटे में 1.85 लाख की जूस/शराब पी गए। यहा क्या मजाक है?

 

एक महिला यूजर ने लिखा कि, “ये तथाकथित आम आदमी हैं, जो राष्ट्र को सम्मान देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान एक जूता अफोर्ड नहीं कर सकते, लेकिन देश के करदाताओं का 80 हजार रूपया दो घंटे में अलकोहल पर खर्च कर देते हैं।” वहीं, एक अन्य ने तंज किया कि, थोड़ी सी जो पी ली है, चोरी तो नहीं की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शख्‍स ने पूछा- बाली जाना सेफ है क्‍या? सुषमा स्‍वराज का जवाब- मुझे ज्‍वालामुखी से बात करनी पड़ेगी
2 15 अगस्‍त से बेंगलुरु में मिलेगा ‘शुद्ध ब्राह्मण भोजन’, ट्विटर यूजर्स भड़के
3 ‘अनुष्‍का ने किया रोहित को रिप्‍लेस’ इस ट्वीट को लाइक कर शर्मा ने मचा दिया बवाल
IPL 2020 LIVE
X