ताज़ा खबर
 

आप की अदालत में अमित शाह, पर नहीं दिखा जज! मजे लेने लगे सोशल मीडिया यूजर्स

हालांकि जज का वहां ना होना इस कार्यक्रम का आंतरिक हिस्सा था लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है।

कार्यक्रम में जज का ना होना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना। और ट्विटर पर लोग मजे लेने लगे।(फोटो सोर्स-Twitter)

बीजेपी प्रमुख अमित शाह गुरुवार को इंडिया टीवी के मशहूर कार्यक्रम आप की अदालत पहुंचे। इस दौरान कार्यक्रम में जज का ना होना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आमतौर पर लोगों  शो के दौरान गेस्ट के आने पर  कार्यक्रम में जज होते हैं जिनकी निगरानी में कार्रवाई शुरू की जाती है(चैनल की भाषा में)। लेकिन अमित शाह के शो में आने के दौरान जज नजर नहीं आया जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुर  हुई।

शो के  दौरान उन्होंंने सवालों  के जवाब में विपक्षी नेताओं  पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने अखिलेश यादव से लेकर कपिल सिब्बल और अन्य नेताओं की आलोचना की। कपिल सिब्बल के आतंकियों के शव दिखाने वाले बयान पर अमित शाह ने कहा कि उन्हें आतंकियों के शव देखने बालाकोट जाना चाहिए। चुनाव के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा चुनाव का प्रमुख मुद्दा होना चाहिए। लोग जानना चाहते हैं कि देश को सुरक्षित कौन कर सकता है।

मशहूर कॉमेडियन कुनाल कामरा ने इस टीवी शो का स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट करते हुए लिखा क्यूटि अमित शाह जनता की अदालत गए हुए हैं, मैं यह पहला ऐसा एपिसोड देख रहा हूं जहां जज नहीं है।

Kunal Kamra, Twitter कुणाल कामरा का ट्वीट।( फोटो सोर्स- Twitter)

ऐसी तैसी डेमोक्रेसी ने दो स्क्रीनशॉट पोस्ट कर लिखा है अमित शाह के आने पर आप की अदालत ने अपने जज हटा लिए। हैशटैग जान बच गई।

Aisi Taisi Democarcy ऐसी तैसी डेमोक्रेसी के ट्वविटर हैंडल से किया गया ट्वीट।( फोटो सोर्स-Twitter)

कौशल यादव नामक एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि जब अमित शाह आते हैं तो जज गायब हो जाते हैं। इसके साथ उन्होंने तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लिखा है कभा-कभी लगता है अपुन ही भगवान है।

Twitter, (फोटो सोर्स-Twitter)

बता दें कि इस दौरान एक ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर की गई है जिसमें कहा  गया है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  के आने के दौरान भी शो में जज नहीं था। हालांकि जज का वहां ना होना इस कार्यक्रम का आंतरिक हिस्सा था लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App