ताज़ा खबर
 

आप सांसद ने मां से किया शराब छोड़ने का वादा, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

आप सांसद ने कहा कि उन्होंने एक जनवरी से शराब छोड़ दी है और उन्हें उम्मीद है कि वह अब जीवनभर शराब से दूर रहेंगे।

आप सांसद भगवंत मान। (Express Photo by Prem Nath Pandey)

आप के वरिष्ठ नेता और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने रविवार को कहा कि उन्होंने अपनी मां की सलाह पर शराब छोड़ दी है। शराब छोड़ने के मान के संकल्प पर पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने उनकी सराहना की है। उनके संकल्प को आप नेता मनीष सिसोदिया ने टि्वटर पर शेयर किया। सिसोदिया ने लिखा, “बरनाला रैली में भगवंत मान ने एलान किया है कि 1 जनवरी से उन्होंने संकल्प लिया है कि वे अब शराब को हाथ नहीं लगाएंगे, उन्होंने मंच पर अपनी माताजी और पंजाब की जनता के सामने वादा किया कि अपना तन मन धन पंजाब की सेवा के लिए लगाएंगे।” इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “यह वादा पीने से पहले किया था या बाद में?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोई गल नही है जी, चरस और गांजा बहोत पिएंगे जी। इसमे क्या बात है जी। सिर्फ सर्फ शराब नहीं पिएंगे।”

इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, “नशा मुक्तिकेन्द्र भेजा है क्या?”


रौशन नारायण नामक यूजर लिखते हैं, “ये भी ट्वीट कर के बताने की चीज है कि शराब नही पियेंगे। शराब न हो गया कि अमृत हो गया, जो चिल्ला चिल्ला के बता रहे हैं। जनता ने जिस काम के लिए चुना है, वो काम कीजिये।”

दरअसल, मान ने बरनाला रैली में कहा, ‘‘मेरे राजनीतिक विरोधी अक्सर मेरे खिलाफ आरोप लगाते रहते हैं और कहते हैं कि भगवंत मान शराब पीते हैं और दिन-रात नशे में रहते हैं। भाइयों, जब भी मैं सोशल मीडिया पर अपने पुराने वीडियो देखता था तो मुझे दुख होता था, जहां मुझे बदनाम किया जाता था।’’ उन्होंने कहा कि उन्होंने एक जनवरी से शराब छोड़ दी है और उन्हें उम्मीद है कि वह अब जीवनभर शराब से दूर रहेंगे।

मान ने कहा, ‘‘ मैं स्वीकार करता हूं कि मैं कभी कभी शराब पी लेता था। लेकिन मेरे राजनीतिक विरोधियों ने मुझे बदनाम किया। आज मेरी मां यहां हैं। उन्होंने मुझसे कहा था कि लोग टेलीविजन पर मुझे बदनाम करते हैं, उसके बाद उन्होंने मुझसे शराब छोड़ने को कहा। अब वे लोग मुझे बदनाम नहीं कर सकते।’’

बाद में केजरीवाल ने अपने संबोधन में मान की प्रशंसा की और कहा कि शराब छोड़ने की उनकी प्रतिबद्धता ‘‘कोई छोटी बात नहीं है।’’ केजरीवाल ने कहा, ‘‘मित्रों, भगवंत मान ने मेरा दिल जीत लिया। न सिर्फ मेरा, बल्कि उन्होंने पूरे पंजाब का दिल जीत लिया। नेता उनके जैसा होना चाहिए जो लोगों के लिए किसी भी प्रकार की कुर्बानी देने को तैयार हो। इतना बड़ा संकल्प लेना कोई छोटी बात नहीं है।’’ केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आज मादक पदार्थों के कारण पंजाब डूब रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब में मादक पदार्थों के लिए सुखबीर बादल जिम्मेदार हैं। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रैली के बाद ममता ने सभी नेताओं को दिया भोज, खुद परोसा खाना, सोशल मीडिया में हो रही तारीफ
2 सवर्णों को 10% आरक्षण मिलते ही मेरिट की बात बंद हो गई, ट्वीट पर पूर्व आप नेता की यूजर्स ने की खिंचाई
3 VIDEO: टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा कुछ ऐसा कि एंकर को बोलना पड़ा- माफी मांगिए
ये पढ़ा क्या?
X