ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी के टाइम्‍स नाउ को इंटरव्‍यू के बाद आई चुटकुलों की बाढ़, देखें कैसे मजे ले रहे ट्विटर यूजर्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को इंटरव्यू दिया गया, जिसमें उन्होंने राजनीति, अर्थव्यवस्था से लेकर अन्य कई बड़े मुद्दों पर खुलकर बात की। पीएम मोदी के इस इंटरव्यू के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह छाया हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- ट्विटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को इंटरव्यू दिया गया, जिसमें उन्होंने राजनीति, अर्थव्यवस्था से लेकर अन्य कई बड़े मुद्दों पर खुलकर बात की। इस इंटरव्यू के बाद से ही सोशल मीडिया पर चुटकुलों की बाढ़ सी आ गई है। ट्विटर यूजर्स का एक धड़ा पीएम मोदी और टाइम्स नाउ चैनल दोनों को ही ट्रोल कर रहा है। बहुत से लोग सवाल कर रहे हैं कि पीएम मोदी ओपन प्रेस कॉन्फ्रेंस कब करेंगे। वहीं कई लोग इंटरव्यू में पूछे गए सवालों को लेकर ही चैनल को घेर रहे हैं। लोगों ने मजाक बनाते हुए ट्वीट किया कि इंटरव्यू में पीएम मोदी से बेहद की कठिन सवाल पूछे गए। इसके अलावा एक ट्विटर यूजर ने कहा कि पीएम मोदी को फिर से हिमालय चले जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए कुछ नहीं किया। वहीं बहुत से यूजर्स ने बढ़ती महंगाई को लेकर भी मोदी सरकार का मजाक उड़ाया।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

पीएम मोदी ने टाइम्स नाउ से पहले जी न्यूज़ को इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने रोजगार के अवसर पैदा करने के सवाल के जवाब में कहा था कि अगर जी टीवी के सामने कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो वह रोजगार कर रहा है या नहीं? मोदी की इस टिप्पणी को लेकर भी लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया और अभी भी मजाक बनाया जा रहा है। ट्विटर पर लोग कह रहे हैं कि अब टाइम्स नाउ और जी न्यूज के बाद पीएम को एनडीटीवी को इंटरव्यू देना चाहिए।

बता दें कि टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का उनका नारा राजनीतिक रूप से मुख्य विपक्षी दल को समाप्त करने का नहीं, बल्कि देश को कांग्रेस संस्कृति से छुटकारा दिलाने के लिए था। वहीं उन्होंने न्यापालिका संकट के मुद्दे पर कहा कि इस मामले से सरकार और राजनीतिक पार्टियों को दूर रहना चाहिए। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की जीत का जिक्र करते हुए देश के आर्थिक हालात, न्यायिक संकट और तीन तलाक समेत कई अहम मुद्दों पर बात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App