ताज़ा खबर
 

काशी में पीएम मोदी बोले- गरीबों को गैस कनेक्‍शन दिलाया, ट्विटर पर लोगों ने पूछा- फिर दाम क्‍यों बढ़ाए?

गौरतलब है कि यूपी में अंतिम चरण में वाराणसी की 5 सीटों समेत कुल 40 सीटों पर मतदान 8 मार्च होना है। वाराणसी की 5 विधानसभा सीटों में से 3 पर बीजेपी और 2 पर समाजवादी पार्टी का कब्जा है।

आखिरी चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में किया चुनाव प्रचार। (Photo Source: Twitter/Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आखिरी चरण के मतदान से पहले अपने संसदीय क्षेत्र में वाराणसी चुनावी सभा करते हुए अपने सरकार द्वारा किए गए कामों के बारे में बताया। पीएम मोदी ने विरोधी पार्टियों सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 का चुनाव सपा, बसपा और कांग्रेस के कुशासन से मुक्त होने का चुनाव है। भाजपा की लड़ाई आने वाली पीढ़ियों की समृद्धि एवं खुशहाली के लिए है। यूपी में शिक्षा, पानी, खनिज, हर प्रकार के माफिया हैं और राज्य सरकार सोई हुई है। लोग पुलिस थाने जाने से डरते हैं, हमें यह स्थिति बदलनी है। पीएम मोदी ने उज्जवला योजना का जिक्र करते हुए कहा कि हमने गरीब परिवारों को गैस कनेक्शन उपलब्ध कराया ताकि गरीब मां को धुएं का जहर न झेलना पड़े और वे स्वस्थ जीवन जी सकें। पीएम मोदी के इस बयान को लेकर ट्विटर पर लोगों ने पीएम मोदी से सवाल पूछे और उन पर निशाना भी साधा।

एक यूजर ने लिखा- @narendramodi अच्छा गैस कनेक्शन इसलिए दिया था ताकी फिर दाम बडा के तगडी कमाई करी जा सके वाह! क्या दिमाग लगाया है साहेब खून चुसने के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा- @narendramodi सर केंद्र में रह कर भी किसान का कर्ज माफ कर सकते है आप । फिर किसका इंतजार है। चुनाव में खर्च हो रहे पैसे को लेकर एक यूजर ने पीएम मोदी से सवाल पूछा- नोटबंदी से आप ने दावा किया था कि काला धन पकड़ा जाएगा, चुनावों में पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा है, ये पैसा कहाँ से आ रहा है?

गौरतलब है कि यूपी में अंतिम चरण में वाराणसी की 5 सीटों समेत कुल 40 सीटों पर मतदान 8 मार्च होना है। वाराणसी की 5 विधानसभा सीटों में से 3 पर बीजेपी और 2 पर समाजवादी पार्टी का कब्जा है। 11 मार्च को यूपी समेत 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आएंगे। वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार से सक्रिय हैं। पीएम मोदी ने बीजेपी की ओर से पीएम मोदी और अमित शाह, सपा से अखिलेश यादव, कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी और बसपा की मायावती के लिए यूपी विधानसभा का चुनाव जीतना प्रतिष्ठा का सवाल माना जा रहा है।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘दिल्ली को लंदन’ बनाने वाले केजरीवाल के बयान ने ट्विटर पर मचाया तूफान, लोगों ने ऐसे दिया जवाब
2 ‘सरिता का जल जंगल में मंगल कैसे करता है?’ वायरल हो रहे हिंदी किताब में पूछे गए ये मजेदार सवाल
3 महंगाई के चलते ट्विटर पर घिर गई नरेंद्र मोदी सरकार, लोगों ने लगाया ‘खोखले वादे’ करने का आरोप
IPL 2020
X