ताज़ा खबर
 

सेनाध्‍यक्ष जनरल बिपिन रावत को पाकिस्तानी एंकर ने कहे अपशब्द, लोगों ने लगा दी क्लास

पाकिस्तान के KN चैनल पर सेना प्रमुख को अपशब्द कहने के बाद इस एंकर ने इसका वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया। इस वीडियो पर नजर पड़ते ही लोगों ने इस एंकर की जबरदस्त क्लास लगा दी। कई लोगों ने इस एंकर को हद में रहने की हिदायत दी तो कइयों ने उसे अपशब्द भी बोले।

सेना प्रमुख को अपशब्द बोलने के बाद लोगों ने पाकिस्तान के एंकर को जमकर लताड़ा है।

पाकिस्तान की एक टीवी एंकर ने भारत के सेना प्रमुख को लेकर अपशब्द कहे हैं। इस टीवी एंकर का नाम फिजा अकबर खान है। इस एंकर ने न्यूज बुलेटन के दौरान ऑन एयर जनरल बिपीन रावत के खिलाफ अपशब्द बोले। पाकिस्तान के KN चैनल पर सेना प्रमुख को अपशब्द कहने के बाद इस एंकर ने इसका वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया। इस वीडियो पर नजर पड़ते ही लोगों ने इस एंकर की जबरदस्त क्लास लगा दी। कई लोगों ने इस एंकर को हद में रहने की हिदायत दी तो कइयों ने उसे अपशब्द भी बोले।

जितेंद्र सिंह राजपूत नाम के एक ट्विटर यूजर ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने लिखा कि ‘एशिया कप में भारत से हारने के बाद यह पाकिस्तान का फ्रस्ट्रेशन है। मेरे प्रिय भारतीयों इसपर ज्यादा प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है। आसमान पर जब कोई थूकता है तो उसका मुंह ही गंदा होता है।

आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र महाभा (UNGA) के 73वें सत्र में पाकिस्तान पर आतंक को लेकर करारा हमला किया था। उन्होंने आतंक को पनाह देने वाले पाकिस्तान का एक बार फिर बेनकाब किया और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जमकर लताड़ा। इसके साथ पाकिस्तान से वार्ता रद्द करने की असली वजह बताते पाक को उसके नापाक कारनामों की याद भी दिलाई थी।

विदेश मंत्री ने बताया था कि पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर दोनों देश के विदेश मंत्रियों की न्यूयॉर्क में मुलाकात की इच्छा जताई। भारत ने इस पत्र को स्वीकार भी कर लिया था। लेकिन कुछ ही घंटों के बाद पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में पुलिस जवान को अपहरण करके उसकी हत्या कर दी थी। पाकिस्तान के इसी दोहरे चेहरे की वजह से उसके साथ वार्ता रद्द कर दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App