ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर छाया #काशी_का_गौरवModi, यूजर्स बोले- चल रही है मोदी की आंधी, नहीं रोक पाएंगे अखिलेश और पप्पू गांधी

वाराणसी में 8 फरवरी को मतदान के आखिरी चरण में वोटिंग होनी है। वाराणसी की 5 विधानसभा सीटों में से 2 पर सपा का कब्जा है जबकि 3 सीटें बीजेपी के खाते में हैं।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #काशी_का_गौरवModi टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया। (Photo Source: Twitter)

प्रधानमंत्री नरेंद्र ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र और पावन नगरी वाराणसी में रोड शो किया। पीएम मोदी का यह रोड शो तीन घंटे तक चला। इस दौरान समर्थकों ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाए। कुछ ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #काशी_का_गौरवModi टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया। इस हैशटैग के साथ यूजर्स जमकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहे हैं और विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। रोड शो में शामिल हुई भीड़ को देखकर यूजर्स मजेदार शायरी और जुमला बना रहे हैं। पीएम मोदी रोड शो खत्म करके जौनपुर के लिए रवाना हो गए हैं। मोदी की जौनपुर में रैली है।

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव के दर्शन किए। काशी विश्वनाथ में उन्‍होंने दर्शन करने के बाद पूजा की और जलाभिषेक किया। उनके साथ कई भाजपा नेता भी मौजूद रहे। मोदी के अलावा अखिलेश यादव और राहुल गांधी भी वाराणसी में शक्ति प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। अखिलेश और राहुल दोनों ज्वाइंट रोड शो कर रहे हैं। वहीं, बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती भी वाराणसी में चुनावी सभी को संबोधित कर रही हैं। वाराणसी में 8 फरवरी को मतदान के आखिरी चरण में वोटिंग होनी है। वाराणसी की 5 विधानसभा सीटों में से 2 पर सपा का कब्जा है जबकि 3 सीटें बीजेपी के खाते में हैं। आखिरी चरण में वाराणसी समेत 40 सीटों पर चुनाव होने हैं। इसको लेकर सभी बड़े दलों और नेताओं की नजरें इन सीटों पर लग गई है।