ताज़ा खबर
 

डांस करती राधे मां का वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे अजीब बातें

रिया के अकाउंट से इसी घटना का वीडियो ट्वीट किया गया। उन्होंने कैप्शन में इसी के साथ लिखा, "जयपुर में हुई शादी में राधे मां। भगवान इस देश को बचाए।"

राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है। वह हाल ही में जयपुर की शादी में पहुंची थीं। (फोटोः टि्वटर)

खुद को देवी का अवतार बताने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां फिर से विवादों में घिर गई हैं। राधे मां इस बार एक शादी में नाचते हुए नजर आईं। वह इस दौरान दुल्हन की तरह लाल रंग में कपड़ों में नजर आ रही थीं। घटना के वक्त कुछ स्टेज पर लोग उनके आगे हाथ जोड़कर खड़े थे, जबकि कुछ उनकी रिकॉर्डिंग कर रहे थे। सोशल मीडिया पर इसी मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है। राधे मां यहीं पर एम.एम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता की पोती के शादी समारोह में पहुंची थीं। यहां मेहमान शादी के कार्यक्रम का आनंद लेने के बजाय राधे मां की भक्ति में लीन नजर आ रहे थे। वे राधे मां के आगे हाथ जोड़कर खड़े थे।

थाने पर राधे मां की खातिरदारी, SHO ने कुर्सी पर बैठा ओढ़ाई चुनरी; लगाए जयकारे

रिया के अकाउंट से इसी घटना का वीडियो ट्वीट किया गया। उन्होंने कैप्शन में इसी के साथ लिखा, “जयपुर में हुई शादी में राधे मां। भगवान इस देश को बचाए।”

SHO की कुर्सी पर बैठी राधे मां का फोटो वायरल, थानेदार समेत छह पुलिसकर्मी लाइनहाजिर

राधे मां के इस डांस पर अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। लोगों ने मजे लेते हुए पूछा कि यह क्या जन्मदिन की पार्टियों में भी नाचने के लिए आती हैं। वहीं, एक यूजर बोला कि बस अब यही सब देखना बाकी रह गया था। ऐसा कर वह सिर्फ अपनी खिल्ली उड़वा रही हैं। देखिए अन्य लोगों के ट्वीट्स-

जानें राधे मां को: राधे मां का विवादों से चोली-दामन का साथ है। वह अपनी अजीब हरकतों और अंग्रेजी के कारण अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। कभी किसी भक्त की गोद में बैठ जाती हैं, तो कभी किसी को झाड़ लगा देती हैं। 1965 में जन्मीं राधे मां मूलरूप से पंजाब के गुरदासपुर की रहने वाली हैं। 10 तक पढ़ी हैं। 17 साल की उम्र में शादी हो गई थी। घर की माली हालत ठीक न होने के कारण वह मुंबई चली आईं, जहां वह लोगों के यहां काम करती थीं। लेकिन कुछ सालों बाद ये अपने आप को देवी का रूप बताने लगीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App