ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्‍ता ने इस फोटो के साथ भाजपा पर तंज कसा, पर लोगों ने पूछा- लेगिंग्‍स क्‍यों पहनी हैं?

कांग्रेसी नेता संजय झा ने ट्वीट में अपने पालतू कुत्ते की तस्वीर पोस्ट कर पूछा कि विकास और अच्छे दिन कहां हैं।
कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो के साथ भाजपा पर तंज कसा है, जिसमें उनका पालतू कुत्ता भी दिख रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने भाजपा पर तंज कसा है। मंगलवार को उन्होंने पार्टी को विकास और अच्छे दिन को लेकर आड़े हाथों लिया। ट्वीट में अपने पालतू कुत्ते के जरिए पूछा कि विकास और अच्छे दिन कहां हैं। लेकिन यूजर्स ने इस पर उन्हीं के मजे ले लिए। तस्वीर में उनके कुत्ते के पास महिलाओं की कसी लेगिंग्स में दो टांगें दिख रही थीं। लोगों ने इसी पर उनसे पूछा कि आपने ये कसी हुई लेगिंग्स क्यों पहन रखी हैं। किसी ने कहा कि राहुल गांधी शॉर्ट्स पर क्या बोले आपने भी शॉर्ट्स और कसी पतलूनें पहनना शुरू कर दिया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मंगलवार को संजय झा ने एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने काले रंग के पालतू कुत्ते की तस्वीर अटैच करते हुए इसमें लिखा, “मेरा छोटा लुइस पूछ रहा है- बॉस, मुझे टेनिस बॉल मिल गई है। मगर #VikasGoneCrazy (विकास) और #AccheDin (अच्छे दिन) कहां हैं।”

संजय के इस ट्वीट में उनके पालतू कुत्ते लुइस की तस्वीर भी थी, जो किसी की टांगों पर अपने पैर रख कर बैठा था। यही वजह थी कि वे पैर तस्वीर में भी नजर आ रहे थे। ये तो अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि वह शख्स कौन है। लेकिन वह जो कोई भी है, उसने नीली या बैगनी रंग की कसी हुई पतलून पहन रखी थी। ट्विटर यूजर्स ने इसी को लेकर कांग्रेस नेता की चुटकी ले ली। देखिए ट्विटर पर उन्हें जवाब में कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं मिलीं।

[jwplayer d7BjyJnZ-gkfBj45V]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.