ताज़ा खबर
 

PM मोदी का भंडाफोड करने के दावे पर केजरीवाल को पड़ी फटकार, लोग बोले- नौटंकी बंद करो

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर गत्ते की एक तिजोरी लाई गई है, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगी हुई है और लिखा है नरेंद्र मोदी की तिजोरी।

Arvind Kejriwal, Modi corruption, kejriwal modi, proof, Corruption, black money, kejriwal, demonetisation, twitterअरविंद केजरीवाल को ट्विटर पर लोगों ने लगाई फटकार। (Photo Source: Videograb)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हो रहा है। इस वीडियो में आप संयोजक केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काले धन की तिजोरी खोलकर उनके सारे कागज निकाल रहे और इन्हें जनता के सामने पेश करने का दावा कर रहे हैं। हालांकि केजरीवाल के इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोगों ने उन्हीं पर निशाना साधा और उन्हें नौटकीबाज और ड्रामा बंद करने के लिए कहा। साथ ही यूजर्स ने उन्हें सलाह दी है कि अगर उनके पास मोदी के खिलाफ कोई सबूत है तो वह यहां बोलने की जगह कोर्ट जाए। यह वीडियो केजरीवाल की रोहतक रैली का बताया जा रहा है। वीडियो में केजरीवाल के अलावा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और कई अन्य नेता नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर गत्ते की एक तिजोरी लाई गई है, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगी हुई है और लिखा है नरेंद्र मोदी की तिजोरी। केजरीवाल इस तिजोरी का ताला तोड़ते हैं। ताला तोड़ने के बाद वह कुछ कागज लेकर आते हैं और कहते हैं कि ये कागज निकले हैं जिसमें मोदी जी के बहीखाते हैं, आपके सामने बताउंगा मैं इसके बारे में।

गौरतलब है कि रोहतक रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका गया था। हालांकि केजरीवाल इससे बच गए थे। जिसके बाद इस हरकत के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट में लिखा- “मैंने कहा था मोदीजी कायर हैं। आज अपने चमचों से जूता फिंकवाया। मोदीजी, हम भी ये कर सकते हैं पर हमारे संस्कार/तहज़ीब हमें इजाज़त नहीं देते। आप चाहे जूता फिंकवाओ या CBI रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा बिरला रिश्वतख़ोरी का सच मैं बताता रहूंगा।”

Next Stories
1 नोटबंदी के 50 दिन पूरे, लोगों ने PM मोदी से पूछा- “देश खड़ा दोराहे पर मिलोगे किस चौराहे पर”
2 अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंकने को ट्विटर यूजर्स ने बताया जूते का अपमान, कहा- दिल्ली के CM को इलाज की जरूरत
3 Video: मोदी के काले धन की तिजोरी तोड़कर अरविंद केजरीवाल ने निकाले सारे कागज
आज का राशिफल
X