ताज़ा खबर
 

‘आप राहुल गांधी से भी मजाकिया हो’, कमेंट का सुषमा स्‍वराज ने दिया यह जवाब

सुषमा स्वराज ने जवाब देते हुए कहा कि "ओह!....मैं तुम्हारे ससुराल वालों की भारतीय वीजा दिलाने में मदद कर सकती हूं। ऐसे में उन्हें शादी नहीं टालनी पड़ेगी।"

Author Published on: April 3, 2019 12:21 PM
केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज। (PTI Photo)

केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक यूजर ने सुषमा स्वराज के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आप राहुल गांधी से भी ज्यादा मजाकिया हो।’ अब सुषमा स्वराज ने इस पर ऐसा जवाब दिया है कि एक बार फिर उनकी हाजिर जवाबी के लोग कायल हो जाएंगे। दरअसल जब यूजर ने लिखा कि आप राहुल गांधी से भी मजाकिया हो तो सुषमा स्वराज ने अपने जवाब में लिखा कि ‘तो फिर मुझे मजाकिया होना बंद कर देना चाहिए।’ दरअसल एक यूजर ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज से अपने सास-ससुर को वीजा दिलाने के लिए मदद मांगी थी।

अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा कि “मेरी सास और ससुर को शादी में शामिल होने के लिए वीजा नहीं मिल रहा है, जिसके चलते उन्हें अपना दौरा कैंसिल करना पड़ रहा है। कृप्या मदद करें क्योंकि यह उनके इकलौते बेटे की शादी है और वह शादी समारोह में शामिल होना चाहते हैं।” इस ट्वीट पर सुषमा स्वराज ने जवाब देते हुए कहा कि “ओह!….मैं तुम्हारे ससुराल वालों की भारतीय वीजा दिलाने में मदद कर सकती हूं। ऐसे में उन्हें शादी नहीं टालनी पड़ेगी।” इसी ट्वीट पर उपरोक्त यूजर ने सुषमा स्वराज को राहुल गांधी से भी मजाकिया करार दिया था।

लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने मैं भी चौकीदार कैंपेन चलाया हुआ है। इस कैंपेन के तहत अधिकतर भाजपा नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया हुआ है। इसी के तहत सुषमा स्वराज ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया हुआ है। इस पर एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा कि ‘मैम, हमें लगता था कि आप हमारी विदेश मंत्री हैं और भाजपा की सबसे समझदार नेता हैं, फिर आप खुद को चौकीदार क्यों कह रही हैं।’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुषमा स्वराज ने कहा कि ‘क्योंकि मैं भारतीय हितों और विदेशों में रह रहे भारतीय नागरिकों की चौकीदारी कर रही हूं।’ सुषमा स्वराज के इस जवाब की सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब तारीफ की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्मृति ईरानी ने पोस्ट की बेटे के साथ सेल्फी, बताई ‘सताने’ की वजह
2 VIDEO : अचानक पिघलने लगी ग्‍लेशियर की बर्फ, मौत से भागते टूरिस्‍ट्स का वीडियो वायरल
3 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी नेता ने 36 सेकंड में 50 बार कहा ‘कमल’, लोगों ने कहा- कर रहे हैं ‘रैप’
ये पढ़ा क्या?
X