ताज़ा खबर
 

लगातार आठवां मैच जीतकर Twitter पर छाए विजेंद्र सिंह, यूजर्स ने बताया- रिंग का किंग

विजेंद्र ने अपने आठवें मैच में भी विजेंद्र ने फ्रांसिस चेका की तीसरे राउंड में हराकर डब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक सुपर मिडिलवेट का खिताब की रक्षा करने में कामयाब रहे हैं।

Author December 18, 2016 5:30 AM
विजेन्द्र कुमार मैच जीतने के बाद राष्ट्रीय ध्वज के साथ.

भारत के स्टार बॉक्सर विजेंदर सिंह ने शनिवार को तंजानिया के अनुभवी मुक्केबाज फ्रांसिस चेका को तीसरे राउंड में हराकर सबको चौंका दिया। प्रोफेशनल बॉक्सिंग में कदम रखने के बाद अब तक खेले गए आठ के आठ मुकाबलों में विजेंदर विजेता रहे हैं। विजेंद्र ने अपने आठवें मैच में भी विजेंद्र ने फ्रांसिस चेका की तीसरे राउंड में हराकर डब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक सुपर मिडिलवेट का खिताब की रक्षा करने में कामयाब रहे हैं। विजेंद्र की जीत के साथ ही ट्विटर पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा। जूजर्स ने उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। विजेंदर ने इसी साल ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया था। विजेंदर सिंह ने भी भारतीय मुक्केबाजी इतिहास में कई ऐतिहासिक कारनामे किए हैं। हरियाणा के इस खिलाड़ी ने बीजिंग ओलम्पिक-2008 में भारत को मुक्केबाजी में पहला पदक दिलाया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App