ताज़ा खबर
 

क्रिकेट के हार पर हॉकी की जीत से बहलाया भारतीयों ने दिल, ट्विटर पर लिखा- हिसाब बराबर

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर भी इस मैच को लेकर गहमागहमी बनी हुई थी। लेकिन इस शर्मनाक हार ने भारतीय ट्विटर यूजर्स को बैकफुट पर धकेल दिया।

India vs Pakistan Final Cricket Match Champions Trophy 2017: ट्रॉफी के साथ दोनों टीमों के कप्‍तान। (Source: PTI)

पाकिस्तान के खिलाफ चैम्पियन ट्राफी के फाइनल में भारत को बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। भारत 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की बल्लेबाजी आज बिल्कुल भी लय में नहीं दिखी। ताश के पत्तों की तरह भारतीय पारी भरभरा कर गिर गई। भारतीय टीम को 180 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारत की तरफ से सिर्फ हार्दिक पांड्या ने 75 रनों की पारी खेली। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर भी इस मैच को लेकर गहमागहमी बनी हुई थी। लेकिन इस शर्मनाक हार ने भारतीय ट्विटर यूजर्स को बैकफुट पर धकेल दिया। इसके बाद भारतीय ट्विटर यूजर्स हॉकी में मिली जीत को आगे करके जैसे तैसे अपनी अपनी सम्मान बचाया।

हर मैच के बाद यट्यूब वीडीयो मौका मौका बनाने और पाक टीम को नीचा दिखाने के बाद अब बारी पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स की थी हालांकि हॉकी में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया है। हॉकी में भारत ने पाकिस्तान को 7-1 से मात दी है। भारतीय हॉकी पिछले कुछ समय से काफी बेहतर प्रदर्शन करती नजर आ रही है। हालांकि दोनों देशों के बीच खेल प्रतिद्वंद्विता आज चरम पर थी जिसमें हॉकी में जीत भारत को तो क्रिकेट में पाकिस्तान को नसीब हुई। हालांकि फाइनल होने के कारण और ज्यादा लोकप्रिय होने के कारण क्रिकेट की जीत के आगे हॉकी की जीत थोड़ी कम आंकी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: मैच को लेकर राहुल गांधी ने किया ये ट्वीट, कर दिए गए ट्रोल
2 पत्रकार राहुल कंवल ने BJP नेताओं के वीआईपी कल्चर की ली चुटकी, जवाब मिला- पगला गए हो या राजदीप सरदेसाई की संगत का बुरा असर पड़ रहा है
3 कांग्रेस नेता शशि थरूर का आरोप, पीएम नरेंद्र मोदी ने चुरा लिया उनका ये आइडिया
ये पढ़ा क्या?
X