ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम गैंगरेप: पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर बोले गायक अरिजीत सिंह, बलात्कार को कैसे रोक सकते हैं? क्या आप कुछ कर सकते हैं?

हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसकी 9 महीने की बेटी की अपराधियों ने हत्या कर दी।

अरिजीत को असली पहचान ‘आशिकी 2’ के तुम ही हो गाने से मिली। इस गाने के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले। (pic source -facebook)

हरियाणा के गुरुग्राम बलात्कार कांड ने जहां पूरे देश को हिलाकर रख दिया है वहीं बॉलीवुड हस्तियों ने भी इसपर अपना विरोध जाहिर किया है। मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गुरुग्राम में हुई बर्बरता पर अपना दर्द जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि वो इस घटना से बहुत दुखी हैं। ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए अरिजीत सिंह ने लिखा, ‘सर, अगर हम अमानवीय क्रूरता नहीं तो रेप और हत्या कैसे रोक सकते हैं? मेहरबानी करके आप इस मामले में कुछ कर सकते हैं? आपसे विनती है, कुछ कीजिए। अन्य ट्वीट में अरिजीत ने लिखा, ‘मैं सारा समय इसी तरह की खबरें सुनता हूं। ऐसे ही घिनौने अपराध ने भारत को बर्बाद कर दिया।’ अपने तीसरे ट्वीट में सिंगर अरिजीत लिखते हैं, ‘मुझे ऐसे लोगों को मारने का मौका मिले तो मैं जरा भी नहीं घबराउंगा।’

बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसकी 9 महीने की बेटी की अपराधियों ने हत्या कर दी। हालांकि बलात्कार कांड में शामिल पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार महिला से बलात्कार के दौरान अपराधियों ने मासूम बच्ची का रोना बंद करने के लिए उसे फुटपाथ पर पटक दिया था।

जानकारी के लिए बता दें कि अरिजीत सिंह ने हाल में अपने बच्चों की तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी। बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए अरिजीत ने लिखा, ‘मेरी दो लाइफलाइन।’ आमतौर पर बॉलीवुड पार्टियों में बहुत कम नजर आने वाले अरिजीत टीवी साक्षात्कार में भी कम ही नजर आते हैं। लेकिन टीवी इंटरव्यू में जब अरिजीत सिंह नजर आते हैं तब अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करते। वहीं अरिजीत ने ट्विटर के जरिए अपने बच्चों की जिस तस्वीर को सार्वजनिक किया है उनके नाम भी किसी को नहीं मालूम है। सूत्रों के अनुसार अरिजीत और उनकी पत्नी कोएल रॉय सिंह फिल्मी दुनिया की चमक-धमक से अपने बच्चों को दूर रखना चाहते हैं।

देखिए वीडियो, कान्स 2017: इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन 2002 से अब तक बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन बनीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App