ताज़ा खबर
 

मंच पर सबके सामने अमित शाह से हो गई चूक, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

सोशल मीडिया पर अमित शाह का मजाक उड़ाया जा रहा है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (बाएं) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (File Photo)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मंच से बोलते हुए जुबान फिसल गई। अमित शाह से हुई ये गलती सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अमित शाह से हुई इस गलती को लोग अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। कांग्रेस मीडिया सेल की अध्यक्ष राम्या ने भी अमित शाह के इस बयान का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए उनकी चुटकी ली है। दरअसल हुआ ये कि बीते 14 अगस्त को अमित शाह कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में थे। यहां पर उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कर्नाटक में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पर हमला भी बोला। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस सरकार की विफलताएं गिनाते-गिनाते अमित शाह की जुबान फिसल गई।

अमित शाह मंच से प्रेस को बता रहे थे कि कर्नाटक में विकास का कोई काम हो नहीं रहा है और ना ही किसी तरह से किसानों को फायदा मिल रहा है, आखिर ये पैसा जा कहां रहा है कर्नाटक की जनता कांग्रेस से इन बातों का जवाब चाहती है। बोलते-बोलते अमित साह की जुबान फिसलई और वो बोल गए कि येदुरप्पा जी कहते हैं कि केंद्र की बीजेपी सरकार कर्नाटक के विकास के लिए तो पैसे भेजती ही नहीं। आपको बता दें कि बीएस येदुरप्पा बीजेपी के ही हैं। अमित शाह की जुबान फिसलते देख मंच पर ही मौजूद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने उन्हें सही किया और उनकी गलती बताई। इस पर अमित शाह ने कहा- अरे माफ किजिएगा सिद्धरमैया जी की जगह येदुरप्पा जी का नाम ले लिया। अमित शाह आगे बोले- इक्सट्रीमली सॉरी मित्रों गलती हो गई।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App