ताज़ा खबर
 

किताबों पर बैठकर पोज देना ट्विंकल खन्ना को पड़ा महंगा, लोग बोले- शर्म करो

लोग लिखने लगे कि आपने किताबों पर पैर रख रखा है, आपको शर्म आनी चाहिए अपनी इस घटिया हरकत पर।

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर इस फोटो को शेयर किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने एक फोटो शूट को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही हैं। दरअसल अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने वोग मैगजीन के कवर पेज के लिए एक फोटो शूट कराया है। इस फोटो शूट में ट्विंकल किताबों के ढेर पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि ट्विंकल ने नाइट ड्रेस पहन रखा है और उनका एक पैर किताबों के ढेर के बीच रखे एक छोटे से स्टूल पर है। लोगों ने स्टूल को भी किताबें समझकर ट्विंकल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बाद में ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर सफाई दी कि उनका पैर किताबों पर नहीं बल्कि स्टूल पर है। मंगलवार को ट्विंकल खन्ना ने अपनी ये तस्वीर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट की। ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए इस एक्ट्रेस ने लिखा- Sometimes I get to do this as well- like the Madonna song ‘Strike a pose -Vogue, Vogue Vogue!

HOT DEALS
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

तस्वीर के ट्विटर पर आते ही लोगों ने ट्विंकल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग लिखने लगे कि आपने किताबों पर पैर रख रखा है, आपको शर्म आनी चाहिए अपनी इस घटिया हरकत पर। वहीं कुछ ने लिखा कि आपकी तस्वीर देख कर दुख हो रहा है कि अगर एक लेखक किताबों की कद्र नहीं करेगा तो और कौन करेगा।

लोगों की प्रतिक्रिया देखते हुए ट्विंकल को अहसास हो गया कि लोग उनके पैर के नीचे के स्टूल को किताबें समझ रहे हैं। ट्विंकल ने दोबारा से उस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बताया कि जो लोग समझ रहे हैं कि मैंने किताबों पर पैर रखे हैं उनको बता दूं कि ये स्टूल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App