ताज़ा खबर
 

Video: ट्विंकल खन्ना ने बताया पंडित जी को क्रिसमस से क्यों है दिक्कत, वीडियो भी किया पोस्ट

लोग ट्विंकल खन्ना को सलाह देने लगे कि आप पंडित जी का नाम लिखिए, इस तरह से पूरे पंडित समुदाय की बेइज्जती करने का आपको कोई हक नहीं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल सामाजिक मुद्दों पर खुल कर राय रखने के लिए जानी जाती हैं। (एक्सप्रेस फोटोः जयपाल सिंह)

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर पंडित जी द्वारा क्रिसमस को नापसंद करने का एक और कारण बताया है। आपको बता दें कि सोमवार 25 दिसंबर को क्रिसमस कै त्योहार मनाया जाएगा। क्रिशचियन समुदाय के साथ ही दूसरे धर्मों के लोग भी क्रिसमस सेलीब्रेट करते हैं। भारत में भी दो दिन पहले से ही क्रिसमस सेलीब्रेशन का माहौल बन गया है। शुक्रवार से बच्चों के स्कूल की छुट्टियां हो चुकी हैं। क्रिसमस से पहले शनिवार-रविवार पड़ने के कारण कई दफ्तरों की भी छुट्टियां पड़ गई हैं। फिल्मी सितारे भी क्रिसमस के रंग में रंगते दिख रहे हैं। ट्विंकल खन्ना का ये ट्वीट इसी रंग का एक उदाहरण समझा जा सकता है।

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में सैंटा क्लॉज के गेटअप में एक शख्स पंडित जी की चुटकी लेता दिख रहा है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा है- कुछ चीजें सदाबहार होती हैं। वीडियो के लिए ट्विंकल ने ये भी लिखा है कि ये भी एक कारण है कि पंडित जी क्रिसमस को पसंद नहीं करते।

ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर लोगों ने भी मजे लिये। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को सलाह देने लगे कि आप पंडित जी का नाम लिखिए, इस तरह से पूरे पंडित समुदाय की बेइज्जती करने का आपको कोई हक नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App