ट्विंकल खन्ना ने 'वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन' शेयर कर उड़ाया बीजेपी नेता का मजाक - Twinkle Khanna make fun of BJP leader over reciting Vandemataram - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ट्विंकल खन्ना ने ‘वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन’ शेयर कर उड़ाया बीजेपी नेता का मजाक

ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा- नया राष्ट्रीय भोजन खिचड़ी और खिचड़ी के सम्मान में इन महानुभव द्वारा वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन देख हंसी नहीं रुक रही।

ट्विंकल खन्ना।

खिचड़ी को राष्ट्रीय भोजन बनाने की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर बीजेपी नेता की चुटकी ली है। दरअसल हुआ ये कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार राष्ट्रभक्ति पर एक टीवी डिबेट शो में बहस कर रहे थे लेकिन जब शो में ही मौजूद एक मौलाना ने उनसे वंदेमातरम गाने को कहा तो वो अपनी फजीहत करवा बैठे। नवीन कुमार ने पहले तो ना गाने के बहाने किये फिर मोबाइल से देख कर भी ठीक से वंदे मातरम नहीं गा सके। बीजेपी नेता राष्ट्रीय गीत में ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगे जिसे इससे पहले शायद ही किसी ने सुना होगा। बीजेपी नेता की इसी हरकत पर ट्विंकल खन्ना ने उनकी चुटकी ली है। ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा- नया राष्ट्रीय भोजन खिचड़ी और खिचड़ी के सम्मान में इन महानुभव के द्वारा वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन देख हंसी नहीं रुक रही।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रवक्ता के इस तरीके से वंदेमातरम गाने के लिए लोग उनको आड़े हाथों ले रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि इनका वंदेमातरम सुनकर आज बंकिम चंद्र चटर्जी की आत्मा रो रही होगी। वहीं बहुत से यूजर्स ने लिखा कि बीजेपी प्रवक्ता अपने वंदेमातरम में इस्लाम और पाकिस्तान भी बोल गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App