ताज़ा खबर
 

‘सरिता का जल जंगल में मंगल कैसे करता है?’ वायरल हो रहे हिंदी किताब में पूछे गए ये मजेदार सवाल

ट्विटर पर पोस्ट किए गए फोटो पर अभी तक एक हजार से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं।

Viral, tweet, Viral tweet, tweeter user, childhood, Angoor,बचपन, ट्वीट वायरल, हिंदी की किताब,यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। (photo source- twitter)

बचपन की बाते ही अलग होती हैं। बचपन के क्या मायने होते हैं ये समझ में आता है जब बचपन बीत जाता है। फिर अपने छोटे भाई बहन के बचपन को देखकर खुश होते हैं। बचपन में क्या कौनसी किताबें पढ़ने में अच्छी लगती थी शायद ये याद हो या ना हो लेकिन बड़े होने के बाद जब छोटे भाई-बहन की किताबें देखते हैं तो अपने आपको हंसने से नहीं रोक पाते। कई बार ये हंसी और खुशी इतनी होती है कि अपने दोस्तों के साथ भी सांझा करते हैं ऐसा ही कुछ देखने को मिला। जब Angoor नाम के ट्विटर अकाउंट चलाने वाली महिला ये खुशी नहीं रोक पाई जब उसने अपने छोटे भाई की हिंदी की किताब देखी। अपने छोटे भाई की हिंदी की किताब में पूछे गए कुछ सवालों का फोटो लिया और उसे ट्विटर पर सांझा किया जिसके बाद ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए फोटो पर अभी तक एक हजार से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं। वहीं इस फोटो को अभी तक 821 से ज्यादा यूजर रीट्वीट कर चुके हैं। फोटो में पांच सवाल पूछे गए हैं। पहला सवाल है- सरिता का जल कहां से निकलता है? दूसरा सवाल है- सरिता के जल का स्वभाव कैसा है? तीसरा सवाल है- सरिता का जल जंगल में मंगल किस प्रकार करता है? चौथा सवाल है- सरिता रास्ते में पत्थर को देखकर दुखी क्यों होती है? आखिरी और पांचवे सवाल में पूछा जाता है कि – सरिता का जल किसकी तरह वत्सल है? इन सवालों के जबाव में कई लोगों ने फनी जवाब दिए हैं। तीन मार्च को किया गया ये ट्वीट वायरल हो रहा है।  ट्वीट में पूछा गया  तीसरा सवाल है काफी मजेदार है। इस लोगों के काफी ठहाके लगाए। तीसरा सवाल है- सरिता का जल जंगल में मंगल किस प्रकार करता है?

Next Stories
1 महंगाई के चलते ट्विटर पर घिर गई नरेंद्र मोदी सरकार, लोगों ने लगाया ‘खोखले वादे’ करने का आरोप
2 वीडियो: सांपों को खिलौना समझ उनके साथ खेलता है ये दो साल का बच्‍चा
3 पाकिस्तान में जारी हुआ 31 फरवरी की एक्सपायरी डेट वाला वीजा, न्यूज एंकर ने उड़ाया मजाक
यह पढ़ा क्या?
X