ताज़ा खबर
 

VIDEO: पाकिस्तान की हालत को लेकर महिला ने जिन्ना पर की टिप्पणी तो भड़क गया एंकर

साहिर लोधी म्यूजिक बंद करने के साथ शो में मौजूद दर्शकों से पूछा कि आपने किस बात पर ताली बजाई है। हमने कायदे आजम को ललकारा है। आप लोगों में से किसकी इतनी हिम्मत है कि जो उस शख्स को ललकार रहे हैं, जिन्होंने आपको पाकिस्तान दिलाया।

जिन्ना पर टिप्पणी को लेकर भड़का एंकर। (Videograb)

टीवी होस्ट और एक्टर साहिर लोधी क्विज प्रतियोगिता के दौरान एक प्रतिभागी पर भड़क गए। दरअसल टीवी चैनल पर आयोजित शो के दौरान एक महिला प्रतिभागी ने पाकिस्तान की हालत के बारे में बताते हुए पाकिस्तान के कायदे आजम और संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद साहिर लोधी महिला पर भड़क गए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा महिला ने कहा कि चोर, लुटेरे कातिल सारे शहर के चौकीदार हुए हैं। उन्होंने कहा कि किस हाल में तुम छोड़ गए जान से प्यारा हमारा पाकिस्तान। कायदे आजम आओ जरा तुम देखो अपना पाकिस्तान। ये वो मुल्क है जहां कभी औरत का कत्ल कर दिया जाता है तो कभी उसको हवस का शिकार बनाया जाता है। इसके बाद एंकर महिला को वहीं रोक देता है और कहता है कि इस बात पर हमारी लड़ाई हो जाएगी। इस दौरान एंकर महिला की बात पर ताली बजाने वाले दर्शकों पर भी निशाना साधता है।

साहिर लोधी म्यूजिक बंद करने के साथ शो में मौजूद दर्शकों से पूछा कि आपने किस बात पर ताली बजाई है। हमने कायदे आजम को ललकारा है। आप लोगों में से किसकी इतनी हिम्मत है कि जो उस शख्स को ललकार रहे हैं, जिन्होंने आपको पाकिस्तान दिलाया। जिन्होंने लाखों लोगों को शहीद करवाया। आज वो नहीं है तो आप उन्हें ललकार रहे हैं। रिश्वत देते है तो हम देते हैं, भाई- भाई का कत्ल कराते हैं और हम दोष कायदे आजम पर लगाएंगे। उन्होंने कहा कि किसने आपको जिन्ना को ललकारने की इजाजत दी। आइए हम आपको बताते हैं उनके बारे में।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App