ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट में आशुतोष ने कही ऐसी बात कि भड़के अरनब, बोले- ये AAP की मीटिंग नहीं है

पूर्व आप नेता बोले, "मैं माफी चाहता हूं इस शब्द के लिए पर वे (सरकार) भूल चुके हैं कि एमएस गोलवलकर ने अपनी किताब में क्या लिखा है। उन्होंने उसमें तीन दुश्मनों के बारे में बताया है।"

वीडियो में देखिए पूर्व आप नेता आशुतोष ने क्या कहा था। (एक्सप्रेस फोटोः FB/जावेद राजा)

आम आदमी पार्टी (आप) से अलग हो चुके आशुतोष ने टीवी डिबेट में एक ऐसी बात कह दी कि न्यूज एंकर अरनब गोस्वामी उन पर भड़क उठे। जवाब देते हुए वह बोले, यह आप की मीटिंग नहीं है। आशुतोष आगे जब बात घुमाने लगे, तो अरनब ने उन्हें दुरुस्त करते हुए कहा, “आप मेरे पास बैठकर भी मेरी नजरों से नजर नहीं मिला रहे हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि मैं आपको बेकनकाब कर दूंगा।”

यह मामला रिपब्लिक टीवी की सनडे डिबेट से जुड़ा है। कार्यक्रम के दौरान आशुतोष ने कहा था, “आप गुबार की बात कर रहे हैं? हमारे पीएम ने कहा था कि देश में पहले तक सब चीजें गड़बड़ चल रही थीं। लेकिन साल 2014 के बाद सारी चीजें दुरुस्त हो गईं। अखलाख और पहलू खान के मसले पर मुझे काफी गुस्सा आया था और आएगा, क्योंकि ये सारी चीजें हैवानों की वजह से हुईं।”

पूर्व आप नेता बोले, “मैं माफी चाहता हूं इस शब्द के लिए, पर वे (सरकार) भूल चुके हैं कि एमएस गोलवलकर ने अपनी किताब में क्या लिखा है। उन्होंने उसमें तीन दुश्मनों के बारे में बताया है। पहला- मुस्लिम, दूसरा- इसाई और तीसरा- वापपंथी हैं। अभी भी आप मानते हैं कि क्या उनकी इस विचारधारा से देश चलना चाहिए?”

बकौल आशुतोष, “आप सावरकर की किताब सिक्स ग्लोरियस एपोक्स ऑफ इंडियन हिस्ट्री पढ़ें। देखें कि उसमें उन्होंने कैसे बलात्कार को लेकर स्पष्टीकरण दिया है। आप इन दोनों चीजों को अगर अस्वीकार कर दें, तो मैं आपको सलाम करूंगा। कठुआ मामले में पीड़िता का धर्म तक सामने आ गया था। न्याय कहां है? लोकतंत्र कहा हैं?”

अरनब इसी पर बोले- यह आपका आम आदमी पार्टी का ऑफिस नहीं है। उन्होंने आगे कहा, “आप ढाई फीट दूर बैठे हैं। आप मेरे इतने पास बैठे हैं। फिर भी आप मेरी आखों से आंखें नहीं मिला पा रहे हैं। आप मुझसे डिबेट नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि मैं आपको बेकनकाब कर दूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App