ताज़ा खबर
 

VIDEO: अचानक दो पहियों पर चलने लगा ट्रक, ड्राइवर ने जान पर खेलकर की ड्राइविंग

वीडियो अपलोड होने के महज 24 घंटे के अंदर ही इस वीडियो को करीब 30 लाख लोग देख चुके हैं।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

हवाएं कितनी ज्यादा खौफनाक हो सकती हैं, इसका अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं। 18 सेकेंड के इस क्लिप को देखकर आप भी डर सकते हैं। इस वीडियो को Gfycat पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में हाइवे पर जा रहा एक भारी भरकम ट्रक सिर्फ दो पहियों पर चलने लगता है। बताया जा रहा है कि ऐसा तेज हवाओं की वजह से हुआ। वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं कि ट्रक के ड्राइवर पर उस वक्त क्या बीती होगी। ऐसी स्थिति में हवाओं के विपरीत ट्रक पर नियंत्रण बनाए रखना ड्राइवर के लिए काफी मुश्किल काम था। किनारे चट्टानों से टकरा जाने का खतरा भी था। कुछ देर दो पहियों पर चलने के बाद ट्रक नियंत्रण में आया लेकिन कुछ ही समय बाद वो फिर से दो पहियों पर ही चलने लगा।

हालांकि ये वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन हाईवे के किनारे लगे साइन बोर्ड को देखकर लगता है कि ये घटना क्रोएशिया में हुई। Gfycat पर वीडियो अपलोड होने के महज 24 घंटे के अंदर ही इस वीडियो को करीब 30 लाख लोग देख चुके हैं। ये वीडियो देख जहां लोगों ने ड्राइवर की बहादुरी की तारीफ की। वहीं एक यूजर ने खुद को ट्रक ड्राइवर बताते हुए लिखा कि मैंने ये किया है। पिछले साल कोलोराडो स्प्रिंग्स के पास हवाएं करीब 106 मील प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही थीं। तब मैंने भी ऐसी स्थिति का सामना किया।

https://www.jansatta.com/trending/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App