ताज़ा खबर
 

वीरे दी वेंडिंग में मास्टर्बेशन सीन के लिए स्वरा भास्कर को कर रहे थे ट्रोल, एक्ट्रेस ने यूं कराया चुप

बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन के लिए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ट्रोल हो रही हैं। एक सीन में यौन तृप्ति के लिए स्वरा भास्कर मास्टर्बेशन में वाइव्रेटर का सहारा लेती हैं। इस सीन के लिए एक यूजर ने यह कहकर अभिनेत्री को ट्रोल किया कि वह अपनी दादी के साथ फिल्म देखने गया था लेकिन उसे शर्मिंदा होना पड़ा।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर। (फोटो- फेसबुक)

बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन के लिए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ट्रोल हो रही हैं। एक सीन में यौन तृप्ति के लिए स्वरा भास्कर मास्टर्बेशन में वाइव्रेटर का सहारा लेती हैं। इस सीन के लिए एक यूजर ने यह कहकर अभिनेत्री को ट्रोल किया कि वह अपनी दादी के साथ फिल्म देखने गया था लेकिन उसे शर्मिंदा होना पड़ा। कई और यूजर्स ने भी स्वरा को यही कारण बताकर ट्रोल किया। इस पर राहुल पंडिता नाम के यूजर ने सवाल किया- ”ढेर सारे संस्कारी लोग अपनी दादी के साथ वीरे दी वेडिंग क्यों देख रहे हैं?” स्वरा ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि लगता है कि पक्का कुछ आईटी सेल ने टिकट या ट्वीट्स स्पॉन्सर किए। एक और यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने जवाब दिया। जॉय नाम के यूजर ने लिखा- ”कुछ अजीब कारणों से जो लोग मास्टर्बेशन की सही वर्तनी नहीं लिख सकते हैं अपनी दादी के साथ वीरे दी वेडिंग देखने जा रहे हैं और स्वरा भास्कर से जवाब चाहते हैं।” स्वरा ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- ”जॉय तुम मेरे ट्विटर टाइमलाइन पर ढेर सारा जॉय लेकर आते हो। मैं चाहती हूं कि पैसे लेकर ट्रोल करने वाले वाक्यों को फिर से व्यवस्थित करें और पैसे लेकर ट्वीट हमले करने के लिए वर्तनी जांच चलाएं।”

स्वरा भास्कर पहले भी कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। पिछले दिनों कठुआ रेप केस में विरोध जताने एक तरीके को लेकर अभिनेत्री को ट्रोल किया गया था। अभिनेत्री ने दरअसल कुछ संदेशों वाली एक तख्ती लिए फोटो ट्वीट की थी। इस फोटो में वह ग्लैमरस नजर आ रही थीं। इस पर यूजर्स ने संवेदनशीन मामले में भी मेकअप करके फोटो खिंचाने पर उनकी आलोचना की थी। अभिनेत्री ने जवाब दिया था कि शूटिंग के बीच में फोटो खींची गई थी।

कुछ फिल्मी पंडितों ने वीरे दी वेडिंग के फिल्म रिव्यूज में यह करकर भी स्वरा पर टिप्पणी की है कि वह अपनी बहनजी वाली इमेज से बाहर नहीं निकल पा रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला दर्शक रिव्यू देते हुए यहां तक कहती दिखाई देती है कि स्वरा भास्कर पहली बार किसी फिल्म में अमीर बनी है, लगता है कि उन्हें अमीर बनने की आदत नहीं है, इतने दिनों से वह लाचार और बीमार टाइप भूमिकाएं करती आई हैं ऐसे में अमीरवाली बनकर उन्हें क्या करना है, उन्हें पता नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App