ताज़ा खबर
 

‘टांग पे टांग चढ़ा लिपस्टिक लगा रोजा कौन खोलता है भाई?’ महिला एंकर ने ट्रोल को दिया करारा जवाब

रुबिका लियाकत ने इफ्तारी के दौरान की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। रुबिका ने यह तस्वीरें 23 मई को पोस्ट की थी। इसीदिन 17वीं लोकसभा चुनाव के परिणाम भी आए थे।

रुबिका लियाकत (फोटो सोर्स : @RubikaLiyaquat)

देश और दुनिया में रमजान का पर्व मनाया जा रहा है। पूरे दिन कड़ी मेहनत के बाद शाम को नियत समय पर लोग रोजा खोलते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें खुद के अलावा हर किसी से मतलब होता है। डिजीटल दुनिया में यह बिरादरी ट्रोलर्स की कहलाती है। यह हर नामी व्यक्ति के पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करने का मौका ढूंढ़ती रहती है। हालांकि कई मौकों पर इन्हें बहुत ही करारा जवाब भी मिल जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ टेलीविजन न्यूज की तेजतर्रार एंकर रुबिका लियाकत के साथ। जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल, रुबिका लियाकत ने इफ्तारी के दौरान की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। रुबिका ने यह तस्वीरें 23 मई को पोस्ट की थी। इसीदिन 17वीं लोकसभा चुनाव के परिणाम भी आए थे। इसी पर पीएम मोदी की जीत पर खुशी मनाते हुए पोस्ट किया था। लेकिन यह कुछ यूजर्स को रास नहीं आया। इफ्तारी के दौरान रुबिका के कपड़े और तरीकों पर सवाल उठाते हुए एक यूजर इरफान अंजुम ने लिखा कि, टांग पे टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के, इतना सारा मेकप करके इफ्तार कौन करता है भाई। इस पोस्ट के साथ उसने रुबिका को टैग भी किया।

(फोटो सोर्स : Twitter)

इसके बाद अब वक्त था, इस ट्रोल को मुंह की खाने का। रुबिका ने ट्रोल को करारा जवाब दिया। उन्होंने उसका जबाव देते हुए लिखा कि, टांग पर टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के,इतना सारा मेकअप करके इफ़्तार वो करता है जो सारा दिन अपने पैरों पर खड़ा रह कर मेहनत से स्टूडियों में काम करता है। वो तुम जैसे की तरह रोज़े की आड़ में काम चोरी नहीं करता। जिस तरह अपनी शक्ल छुपाई है अक़्ल पर भी बुरक़ा डाल दिया है ठेकेदार ने। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स रूबिका के समर्थन में खड़े दिखे।

(फोटो सोर्स : Twitter)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X