ताज़ा खबर
 

उबर के CEO ने किराया कम कराने को लेकर अपने ही ड्राइवर से किया बहस, देखिए वीडियो

ब्लूमबर्ग के मुताबिक, कैब का ड्रावर फावजी कामेल 2011 से उबर कंपनी में बतौर ड्रावर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उबर से सीईओ ट्रैविस ने कंपनी की वेबसाइट पर उबर के सारे कर्मचारियों से माफी मांगी है।

दुनियाभर में कैब की सुविधा देने वाली उबर कंपनी के सीईओ ट्रैविस कलानिक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के मुताबिक, ट्रैविस कैब में दो महिलाओं के बीच बैठ हुए हैं। कुछ देर तक ट्रैविस महिलाओं के साथ आपस में बातचीत करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद वो अचानक से कैब के ड्राइवर से किराए को लेकर बहस करने लगते हैं। ट्रैविस वीडियो में लो किराया कम करने की बात कर रहे हैं। इसी बीच कैब का ड्राइवर फावजी कामेल डैशबोर्ड पर रखे मोबाइल से वीडियो बना लेता है।

मंगलवार को ब्लूमबर्ग के जारी किए गए इस वीडियो में ट्रैविस ड्राइवर को ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, कुछ लोग अपनी ही चीजों की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं और जिंदगी का हर इल्जाम दूसरों पर थोप देते हैं।

ब्लूमबर्ग के मुताबिक, कैब का ड्रावर फावजी कामेल 2011 से उबर कंपनी में बतौर ड्रावर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उबर से सीईओ ट्रैविस ने कंपनी की वेबसाइट पर उबर के सारे कर्मचारियों से माफी मांगी है और कहा, ‘मुझे पता है कि अब तक आपने वीडियो देख लिया होगा, जहां ड्राइवर से मैं बदतमीजी कर रहा हूं। मैं इसके लिए बहुत शर्मिंदा हूं। मैं बस इतना चाहता हूं कि मैं ऐसे लीड करुं कि जिससे हम पर सबको गर्व हो। मैं फावजी और पूरे उबर टीम से माफी मांगता हूं।

देखिए वीडियो - यौन शोषण की शिकायत के चलते उबर ने टॉप एग्जीक्यूटिव अमित सिंघल को नौकरी से निकाला

ये वीडियो भी देखिए - सलमान खान ने अपने नन्हे भतीजे आहिल के साथ बिताया वक्त; देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App