ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 95
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 24
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 113
    Cong+ 106
    BSP+ 5
    OTH+ 6
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 59
    BJP+ 22
    JCC+ 9
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 87
    TDP-Cong+ 22
    BJP+ 2
    OTH+ 8
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

वीडियो: पत्नी-बच्चे के साथ चिड़िया घर घूमने गया युवक बाघ के बाड़े में घुसा, तीन टाइगर्स ने मिलकर बोला धावा, किया ऐसा हाल

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक टाइगर ने उस शख्स को गले से दबोच रखा है। उसके आस-पास दो और टाइगर मौजूद है। दूसरा बाघ भी उस शख्स को काटने के लिए उसके शरीर के नीचे के हिस्सों को जबड़ें में दबाने की कोशिश करता है।

चिड़िया घर घूमने गए शख्स पर बाघों ने किया हमला। (Videograb)

चीन में तीन बाघों (टाइगर) ने एक शख्स की उसके पत्नी और बच्चे के सामने जान ले ली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बाघ के मरने के बाद टूरिस्ट उसे देखने के लिए बाड़े पर चढ़ गया था और जानवर के पास चल गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तीन टाइगर उस शख्स के पास है और उस पर हमला कर दिया। यह मामला चीन के निंगबो जू का बताया जा रहा है। इस पूरी घटना के दौरान उस शख्स के परिवारवालों समेत अन्य लोगों में चीख-पुकार मच गई। रिपोर्टे्स के मुताबिक उस शख्स की जख्मों के कारण मौत हो गई।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक टाइगर ने उस शख्स को गले से दबोच रखा है। उसके आस-पास दो और टाइगर मौजूद है। दूसरा बाघ भी उस शख्स को काटने के लिए उसके शरीर के नीचे के हिस्सों को जबड़ें में दबाने की कोशिश करता है, लेकिन वह शख्स बचने के लिए लात मारता है। जिसके कारण वह जबड़े के बीच दबाने में नाकाम रह जाता है। बाड़े में फंसे शख्स को बचाने के लिए वह जू कीपर्स जानवरों को डराने के लिए पटाखों और वॉटर कैनन का इस्तेमाल करते हैं। जिसके बाद टाइगर वहां से चले जाते हैं।

बाघों ने उसकी गर्दन और सिर बुरी तरह से काटा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। उनमें से बाघ खून से लथपथ शरीर को खींचकर ले जाता हुआ भी नजर आ रहा है। टाइगर के हमले से घायल हुए शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत को लेकर विवाद की स्थिति बनी हुई है। कुछ लोगों का कहना है कि वह अभी जिंदा है लेकिन, कुछ का कहना है कि उसकी मौत हो चुकी है।

बिग बॉस जीतने पर मनवीर गुर्जर बोले- ''मैं ईमानदार था, इसलिए जीता''

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App