ताज़ा खबर
 

एक्‍ट्रेस ने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री के साथ जोड़ा सचिन तेंडुलकर का नाम, सोशल मीडिया पर पड़ी लताड़

श्री रेड्डी उस वक्त चर्चे में आई थीं जब उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप मढ़ दिया था। इसके बाद इसी साल अप्रैल के महीने में श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर धरना प्रदर्शन भी किया था।

क्रिकेट के भगवान पर आरोप लगाने के बाद श्री रेड्डी ट्रोल हो रही हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाकर सुर्खियां बटोरने वाली दक्षिण की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर पर बड़ा आरोप लगाया है। श्री रेड्डी ने सचिन रमेश तेंदुलकर पर आरोप लगाया है कि उनका दक्षिण की एक अभिनेत्री से अफेयर है। एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक फेसबुक पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘एक रोमांटिक शख्स जिसे सचिन तेंदुलकर पुकारते हैं, जब हैदराबाद आया तो एक चार्मिंग लड़की ने उनके साथ रोमांस किया। हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडिल मैन की भूमिका निभाई। महान आदमी बढ़िया खेल सकता है…मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है????’

श्री रेड्डी के इस पोस्ट के बाद सचिन तेंदुलकर के कई प्रशंसकों ने उनकी जमकर खिंचाई की है। अब श्री रेड्डी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग सचिन पर लगाए गए श्री रेड्डी के आरोपों से नाराज हैं और कह रहे हैं कि आपके आरोप बिल्कुल बेबुनियाद हैं।

श्री रेड्डी उस वक्त चर्चे में आई थीं जब उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप मढ़ दिया था। इसके बाद इसी साल अप्रैल के महीने में श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर धरना प्रदर्शन भी किया था। कई लोगों ने उस वक्त श्री रेड्डी के इस धरना प्रदर्शन की आलोचना की थी। उस वक्त श्री रेड्डी ने कहा था कि कई बड़े निर्माता-निर्देशकों और अभिनेताओं ने उनका यौन शोषण किया है और उनके पास इसका सबूत भी है। उन्होंने यह भी कहा था कि यौन उत्पीड़न झेलने के बाद भी उन्हें काम नहीं मिला।

 

Next Stories
1 टीवी डिबेट में भड़के बीजेपी नेता, राहुल गांधी और ममता बनर्जी को बताया ‘इच्‍छाधारी हिंदू’
2 इंग्लैंड से हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने New Look में पोस्ट की तस्वीर, हुए ट्रोल
3 300 किलो जहर, गोंद लगी 40 हजार चादरें, ये देश कर रहा है हजारों चूहों को मार गिराने की तैयारी
ये पढ़ा क्या?
X