ताज़ा खबर
 

#ToiletChorNitish कर रहा है ट्रेंड, ट्विटर यूजर ने लिखा- “मित्रों ये टॉयलेट भी चुरा सकते हैं, स्वच्छ चोरी”

शौचालय घोटाले को लेकर #ToiletChorNitish के साथ लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।(फाइल फोटो)

इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। #ToiletChorNitish ट्विटर पर सबसे पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार पटना में शौचालय निर्माण के नाम पर सरकारी अधिकारियों ने 13 करोड़ रुपए का फंड लिया लेकिन राजधानी में अभीतक शौचालयों को निर्माण नीतीश सरकार नहीं करा पाई है। इन शौचालयों को गरीबों के लिए बनाया जाना था जिसके लिए सरकारी अधिकारियों को भरकर फंड दिया गया। इसी घोटाले को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार तो नीतीश कुमार पर निशाना साध ही रहा है, साथ ही ट्विटर यूजर्स भी नीतीश पर शौचालय घोटाले को लेकर तंज कस रहे हैं।

इस घोटाले को लेकर #ToiletChorNitish के साथ लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा “मित्रों ये आपके टॉयलेट भी चुरा सकते हैं, स्वच्छ चोरी”। एक ने लिखा “एक टॉयलेट दूसरे टॉयलेट से क्या कहेगा? भागो-भागो नीतीश आ रहा है”। एक ने लिखा “टॉयलेट और टॉयलेट चोर नीतीश में कौन सबसे ज्यादा बेहतर है? टॉयलेट सफाई पर ध्यान देता है और हमें बीमार होने से बचाता है तो वहीं दूसरा हमारे टैक्स के पैसे को लूटता है”। एक ने लिखा “लोग कहते हैं कि चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव सारा चारा खा गए, तो अब लोग टॉयलेट घोटाले पर क्या कहेंगे? नीतीश कुमार क्यों खा गए”?

एक ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए लिखा “ओह यह कोई बड़ी बात नहीं है, यह तो बस शासन का एक हिस्सा है”। एक ने लिखा “बिहार, यूपी और एमपी में योजनाएं केवल घोटाले के लिए लागू होती हैं”। एक ने लिखा “ट्विंकल-ट्विंकल लिटल स्टार, टॉयलेट खा गया मोदी का यार”। इसी तरह कई लोगों ने नीतीश कुमार की खूब खिल्ली उड़ाई। आपको बता दें कि सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव हाल ही में उजागर हुए शौचालय घोटाले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर बने हुए हैं। रविवार (05 नवंबर) को उन्होंने ट्वीट कर उन पर हमला बोला और इस घोटाले के हरेक पहलू के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.