ताज़ा खबर
 

TOILET की कामयाबी पर ट्विंकल खन्ना ने की बॉलीवुड की खिंचाई, लोगों ने भी लिए मजे

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection: फिल्म चार दिनों में 63.45 करोड़ की कमाई कर चुकी है। माना जा रहा कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी।

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट हिट होने के बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड पर निशाना साधा। लोगों को भी ट्विंकल का यह ट्वीट काफी पसंद आया। ट्विंकल ने लिखा था कि बॉक्स ऑफिस को भी यह टॉयलेट चाहिए था ताकि काफी वक्त की कब्ज को बाहर निकाला जा सके। यहां ट्विंकल कहना चाहती थीं कि काफी वक्त से बॉलीवुड पर कोई बड़ी फिल्म नहीं आई थी ऐसे में टॉयलेट हिट हो गई। जिससे बॉक्स ऑफिस को भी फायदा होगा। ट्विंकल के हिसाब से यह जरूरी भी थी। बॉलीवुड पिछले दिनों काफी खराब दौर से गुजर रहा था। ऐसी कई फिल्में थीं जिनके हिट होने की उम्मीद तो थी लेकिन वे भी फ्लॉप हो गईं। ऐसे में अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा नया जोश लेकर आई है।

अक्षय कुमार की टॉयलेट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म चार दिनों में 63.45 करोड़ की कमाई कर चुकी है। माना जा रहा कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी। अक्षय कुमार की यह पांचवी फिल्म होगी जो 100 करोड़ का आंकड़ा छुएगी। इससे पहले एयरलिफ्ट ने यह कारनामा किया था।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹410 Cashback
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback

टॉयलेट: एक प्रेम कथा 18 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। इसे श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी कुछ साल पहले हुई एक वास्तविक घटना पर आधारित है। तीन-चार साल पहले उत्तर प्रदेश में ही प्रियंका भारती नाम की एक नई-नवेली दुल्हन ने इसीलिए अपने ससुराल में रहने से इनकार कर दिया था क्योंकि वहां घर में शौचालय नहीं था। प्रियंका का यह गुस्सा एक छोटा सा सामाजिक अभियान भी बन गया और उनकी जीत भी हुई। उन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी बनी। डॉक्यूमेंट्री के निर्माताओं ने आरोप भी लगाया था कि ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ उनकी फिल्म पर आधारित है।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App