चीते-हिरण की वीडियो दिखा पीएम मोदी का मजाक उड़ा रहा था पूर्व IPS, लोगों ने लताड़ा - to make fun of PM Narendra Modi former IPS officer sanjeev bhatt tweet a video but twitterati troll him - Jansatta
ताज़ा खबर
 

चीते-हिरण की वीडियो दिखा पीएम मोदी का मजाक उड़ा रहा था पूर्व IPS, लोगों ने लताड़ा

जिन लोगों यह वीडियो पसंद आया उनमें से एक ने लिखा कि भक्त लोग इसपर भी यकीन कर लेंगे।

Author नई दिल्ली | August 1, 2017 12:00 PM
संजीव भट्ट ने वीडियो के साथ लिखा, ‘युवा नरेंद्र मोदी की एक क्लिप, जो कि जानवर से खूब प्यार करते थे।

पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट ने चीते-हिरण का एक वीडियो पोस्ट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया। जिसपर लोगों ने भी उनके साथ मजे लिए। संजीव भट्ट ने वीडियो के साथ लिखा, ‘युवा नरेंद्र मोदी की एक क्लिप, जो कि जानवर से खूब प्यार करते थे और अफ्रीका के दौरे के दौरान एक हिरण को चीता से बचाकर ले गए।’ इसपर बाकी लोगों ने संजीव को तरह-तरह के ट्वीट किए। एक ने लिखा कि संजीव को मोदी फोबिया को गया है। अगले ने लिखा कि संजीव ऐसी बात कैसे कर सकते हैं? उसने लिखा कि संजीव अगर ऐसे लिखेंगे तो उनमें और अरविंद केजरीवाल में कोई फर्क नहीं रहेगा। अगले यूजर ने लिखा कि संजीव का दिमाग खराब हो गया है।

हालांकि, कुछ को संजीव का ट्वीट और वीडियो पसंद आया। जिन लोगों यह वीडियो पसंद आया उनमें से एक ने लिखा कि भक्त लोग इसपर भी यकीन कर लेंगे। दूसरे ने मोदी के बोलने के अंदाज की नकल उतारते हुए लिखा भाइयों बहनों, मैंने फिर देखा हिरण अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है, मैंने चीते का पीछा करते हुए हिरण को अपने हांथो में उठा लिया। इसी तरह कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी।

दरअसल जो वीडियो संजीव भट्ट ने पोस्ट किया वह काफी पुराना है। उस वीडियो में एक चीता हिरण के बच्चे का पीछा कर रहा होता है। लेकिन तब ही एक शख्स भागता हुआ आता है और चीते से तेज दौड़ते हुए हिरण को बचा ले जाता है। चीता यह सब देखता रह जाता है। दरअसल यह वीडियो असली नहीं है मतलब यह एक विज्ञापन है और एंड्रायड और सोशल मीडिया के कम चलन के वक्त भी काफी मशहूर रहा था। हालांकि, तब लोगों को समझ नहीं आया था कि कोई इंसान चीते से तेज कैसे दौड़ पा रहा है। क्योंकि तब इसको पूरा नहीं बल्कि एडिट करके दिखाया जाता था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App